Watch Video: सगाई समारोह से लौट रहे परिवार पर टूटा कहर, 5 को मिली दर्दनाक मौत

Tuesday, May 09, 2017 - 09:54 AM (IST)

सरकाघाट (पुरूषोतम पंकज): हिमाचल के मंडी जिला में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां सगाई कर लौट रहे सरकाघाट के नजदीक ब्रांग में एक जायलो गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक परिवार के पांच लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई और 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह दुर्घटना सोमवार करीब सायं साढ़े 5 बजे उस समय घटी जब एक अप्लाइड फार जाइलो गाड़ी ब्रांग के पास एक मोड़ में अनियंत्रित होकर पहाड़ी से लुढ़कते हुए नीचे उसी सड़क पर आ गिरी, जिससे उसमें सवार 10 यात्रियों में से एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 4 की मौत सरकाघाट अस्पताल में हुई।


सगाई समारोह से लौट रहा था परिवार
सभी 5 घायलों को सरकाघाट से प्राथमिक उपचार के बाद मंडी रैफर किया गया है। जानकारी के अनुसार लडभड़ोल के पीरू गांव से भडयार में आयोजित एक सगाई समारोह में आए यह मुस्लिम परिवार वहां से लौट कर वापस गांव जा रहा था कि भडयार से कुछ दूर ब्रांग पुल पर उनकी जायलो अनियंत्रित होकर करीब 600 फुट नीचे गिरी। जहां शरीफ खान (65) की मौके पर ही मौत हो गई जो चालक बताया जा रहा है जबकि जाफर, जानकी, शवनम और यास्बीन बीबी ने सरकाघाट अस्पताल में दम तोड़ दिया। 





ये हुए गंभीर घायल
इसके अलावा घायलों में हबीव खान, तस्लीमा, जाकिर, मकसूद व ढाई वर्षीय शम्मी हैं जिन्हें सरकाघाट से प्राथमिक उपचार के बाद मंडी रैफर किया गया है। पुलिस ने सूचना मिलते ही घटनास्थल का दौरा किया और हादसे के कारणों की जांच के लिए मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एस.डी.एम. सुरेश जस्वाल और अस्पताल प्रभारी डा. पी.एल. वर्मा ने घायलों का कुशलक्षेम पूछा और राहत राशि बांटी।