सरदार पटेल विश्वविद्यालय मंडी ने परीक्षा फार्म भरने की तिथि को बढ़ाया

Monday, Dec 19, 2022 - 04:33 PM (IST)

मंडी, (रजनीश) : सरदार पटेल विश्वविद्यालय (SPU) मंडी ने परीक्षा फार्म भरने की तिथि को बढ़ा दिया है। अब अभ्यर्थी 22 दिसम्बर को रात 11.59 बजे तक परीक्षा फार्म भर सकते हैं। परीक्षा फार्म भरने की तिथि बढ़ाने की सूचना SPU ने सोमवार को जारी की।
SPU के परीक्षा नियंत्रक सुनील वर्मा ने बताया कि सरदार पटेल विश्वविद्यालय की अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं 29 दिसम्बर से निर्धारित की गई है। उक्त परीक्षाओं की डेटशीट विवि. की वेबसाइट पर प्रदर्शित कर दी गई है। इन परीक्षाओं के लिए परीक्षा केंद्र बना दिए गए है।
जिसकी जानकारी भी वेबसाइट पर उपलब्ध है। जिन छात्रों का पंजीकरण सही पाया गया है उनके पंजीकरण नंबर वेबसाइट पर उपलब्ध है। परीक्षा फार्म भरने की अंतिम तिथि वि.वि. प्रशास ने 19 दिसम्बर निर्धारित की थी। लेकिन अब अभ्यर्थी 22 दिसम्बर तक परीक्षा फार्म भरने का अवसर दिया गया है।
कालेजों में मिलेंगे परीक्षा के प्रवेश पत्र
परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि परीक्षा के प्रवेश पत्र संबंधित कालेज प्राचार्यों को भेजे जाएंगे। छात्र अपने कालेज से अपना प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते हैं। निजी अभ्यर्थी जो की MA अंग्रेजी, MA अर्थशास्त्र, MA हिंदी, MA राजनीतिक विज्ञान, MA गणित और MA इतिहास कोर्सो को चुना है। ऐसे निजी अभ्यर्थी भी एसपीयूईपी पर प्राइवेट स्टूडैंट रिजिस्टेशन पर क्लिक करके परीक्षा फार्म भर सकते है। यह रिजिस्टेशन कम एजामिनेशन फार्म एसपीयूईपी पर उपलब्ध है। 

Content Writer

Kuldeep