संजय पराशर ने जसवां-परागपुर और देहरा के स्वास्थ्य केंद्राें में पहुंचाए दवाइयां व उपकरण

punjabkesari.in Tuesday, May 25, 2021 - 08:25 PM (IST)

संसारपुर टैरेस (ब्यूरो): समाजसेवी, नैशनल शिपिंग बोर्ड के सदस्य और वीआर मेरीटाइम के प्रबंध निदेशक संजय पराशर द्वारा कोरोना के खिलाफ लड़ाई में प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग का सहयोग लगातार जारी है और इससे कोरोना संक्रमित से पीड़ित मरीजों के स्वास्थ्य सुधार में भी मदद मिल रही है। दवाइयों व जरूरी स्वास्थ्य उपकरणोें की दूसरी खेप को पराशर ने मंगलवार को जसवां-परागपुर और देहरा विस क्षेत्रों के 8 स्वास्थ्य केन्द्रों तक पहुंचाया। इस दौरान संजय पराशर की पत्नी सोनिका पराशर भी माैजूद रहीं और स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों व अन्य स्टाफ से कोरोना मरीजाें व दवाइयों की उपलब्धता बारे भी फीडबैक ली।

संजय पराशर की टीम ने संसारपुर टैरेस के ईएसआई अस्पताल, पीएचसी बाडी और सीएचसी कस्बा कोटला अस्पताल में चिकित्सा सामान पहुंचाया तो पीएचसी ढलियारा, सुनेहत, परागपुर और रक्कड़ में दवाइयां व अन्य सामान वितरित किया। इसके अलावा सीएचसी पीसलूही में भी पीपीई किट्स, ऑक्सीमीटर, एनआरबी मास्क, ऑक्सीजन रैगुलेटर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और ग्लव्स भी दिए गए। पराशर ने बीएमओ डाडासीबा द्वारा सुझाए गए इन स्वास्थ्य केन्द्रों में 5000 ग्लव्स , 2000 पीपीई किट्स, 9 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, 200 एनआरबी मास्क, 10 ऑक्सीजन रैगुलेटर, 200 ऑक्सीमीटर के अलावा विटामिन-सी की 30,000, डॉक्सीलीन की 6000, इवर पार्क की 1750 और 4000 जिंक टैबलेट भी उपलब्ध करवाईं।

संजय पराशर ने कहा कि काेरोना की इस जंग में हर जान को बचाना जरूरी है और उनका प्रयास रहेगा कि स्वास्थ्य संस्थानों में सभी दवाईयां व उनकरण मौजूद रहें ताकि हर कोरोना संक्रमित मरीज का बेहतर तरीके से इलाज हो सके। उन्होंने स्थानीय युवाओं से भी आह्वान किया कि अगर किसी भी घर में या कहीं भी कोई कोरोना मरीज है तो उसकी हरसंभव सहायता करें। उनकी समस्त टीम भी कोरोना मरीजों के लिए 24 घंटे उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News