मुख्य चुनाव आयोग के दफ्तर पर चढ़ा भगवा रंग

Thursday, Nov 16, 2017 - 05:11 PM (IST)

बिलासुपर(मुकेश गौतम): हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पूर्व मंत्री कांग्रेस प्रत्याशी ठाकुर रामलाल ने दिया चीफ इलेक्शन कमिशन के ऊपर एक बड़ा बयान कहा कि चीफ इलेक्शन कमिशन दिल्ली गुजरात के चीफ सेक्रेटरी की तरह काम कर रहे हैं और वह इस तरह से काम कर रहे हैं जैसे मोदी सरकार में कोई अधिकारी करता है। ठाकुर रामलाल ने कहा कि मुख्य चुनाव आयोग का दफ्तर पूरी तरह से भगवा रंग में रंग गया है और भाजपा की सुविधा को देखकर सभी फैसले लिए जा रहे हैं।

उन्होंने सवाल उठाए कि हिमाचल के चुनाव की तिथियों की घोषणा चीफ इलेक्शन कमीशन ने दिल्ली से कर दी और गुजरात के चुनावों को टालते रहे जबकि देश के फाइनांस मिनिस्टर ने गुजरात चुनाव से एकदम पहले जीएसटी की दरों में कमी की और लगभग 200 वस्तुओं का जीएसटी कम किया गया उन्होंने कहा की चुनाव आयोग की शुक्र वाली आंख क्या एक तरफ ही चलती हैं जबकि दूसरी तरफ दिखाई नहीं देता।

ठाकुर रामलाल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में चुनाव संपन्न हो चुके हैं। नेताओं का भाग्य मशीनों में बंद है, लेकिन फिर भी आचार संहिता के चलते उन्हें किसी भी शादी में जाने पर गाड़ी में जाने पर मनाही लगाई गई है कि उसका बिल भी उम्मीदवार के खाते में जुड़ेगा, लेकिन पिछले कल सांसद अनुराग ठाकुर जिनके साथ बिलासपुर के उम्मीदवार सुभाष ठाकुर भी मौजूद थे, लाखों रुपए की घोषणाएं और सामान बांट कर गए, लेकिन शायद हिमाचल प्रदेश इलेक्शन कमिशन कोई से कुछ लेना-देना नहीं क्योंकि पूरे का पूरा इलेक्शन कमीशन भाजपा के इशारों पर मोदी के इशारों पर काम कर रहा है।