मिस क्वीन ऑफ हिमाचल की रनरअप अब गोवा में दिखाएगी जलवे

Wednesday, Nov 22, 2017 - 07:57 PM (IST)

नादौन: मिस क्वीन ऑफ हिमाचल फैशन शो कार्यक्रम का आयोजन मनाली में पिकाडली में एलांइस अकादमी कुल्लू द्वारा 18 नवम्बर को आयोजित किया गया, जिसमें जिला हमीरपुर के गांव करयाली की 20 वर्षीय वैशाली ठाकुर पुत्री संजय कुमार ने भाग लिया। इस फैशन शो में हिमाचल की 28 लड़कि यों ने भाग लिया, जिसमें वैशाली ठाकुर ने रनरअप रह कर अपने माता-पिता व जिला का नाम रोशन किया है। चार दिवसीय इस कार्यक्रम में वैशाली न केवल रनरअप रही, बल्कि उसे बैस्ट रैंप वॉकर की उपाधि से भी फैशन शो संचालक मैडम सरिता द्वारा नवाजा गया।

पैतृक गांव पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत
वैशाली ठाकुर अब गोवा में होने वाले फैशन शो में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेगी। इस फैशल शो में हिमाचल में दूसरा स्थान प्राप्त करने के उपरांत पैतृक गांव करयाली पहुंचने पर परिवार के सदस्यों में 70 वर्षीय नाना कै. जय चंद व नानी कमलेश कुमारी, मामा सूबेदार सुनील कुमार, मामी सपना ठाकुर, विशाल ठाकुर, भाई वरुण कुमार, बहन रितिका ठाकुर व मासी सुनीता देवी ने भव्य स्वागत किया। वैशाली ठाकुर 3 भाई-बहन हैं जिनमें वैशाली सबसे बड़ी है उसके पिता हमीपुर में मैडीकल स्टोर चलाते हैं व माता सपना ठाकुर गृहिणी है। वैशाली ने बी.एससी. की हुई है व वर्तमान में शिमला से बी.एससी. नर्सिंग का कोर्स कर रही है।

नाना-नानी के मार्गदर्शन व सहयोग से मिला मुकाम
वैशाली ने अपने विचार सांझा करते हुए कहा कि मुझे इस मुकाम तक पहुंचाने में मेरे नाना-नानी व माता-पिता का मार्गदर्शन व सहयोग मिला है जिसका सारा श्रेय नाना-नानी को जाता है। उसने कहा कि फैशन शो में भाग लेने के लिए मेरे माता पिता ने मुझे प्रेरित किया, जिसके चलते में हिमाचल के मनाली स्थित पिकाडली में आयोजित हिमाचल क्वीन फैशन शो में भाग लिया। उसने कहा कि फैशन की दुनिया में जिला हमीरपुर का नाम रोशन करना मेरा उद्देश्य है। इस सफलता पर नाना सेवानिवृत्त कैप्टन जयचंद ने बताया कि उसकी दोहती वैशाली बचपन से ही होनकार मेहनती किस्म की रही है। पढ़ाई के साथ-साथ स्कूल स्तर पर होने वाली प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती थी, साथ ही इसे फैशन का भी काफी शौक था, जिसके चलते जिला का नाम राज्य स्तर पर रोशन किया है।