ज्वाली में संदिग्ध बंदूकधारी निकले शिकारी, पुलिस ने रातभर चलाया सर्च ऑपरेशन (Video)

Sunday, Nov 18, 2018 - 01:55 PM (IST)

ज्वाली (संजीव): पुलिस थाना ज्वाली के अंतर्गत शनिवार को नरगाला में बंदूकधारी व्यक्ति दिखने की सूचना मिलने से अफरा-तफरी मच गई। ज्वाली एसडीपीओ ज्ञान चंद ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को फोन पर सूचना मिली कि नरगाला में किसी युवक ने कुछ बंदूकधारी व्यक्तियों को देखा, जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई।


उन्होंने इलाका के चप्पे-चप्पे की छानबीन की और सूचना देने वाले व्यक्ति से भी पूरी जानकारी ली। सूचना देने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह घास काटने जा रहा था तो उसे चार पांच व्यक्ति दिखे, जिनमें से तीन के पास बंदूकें थीं। उन्होंने पहाड़ी में ही बात की उसके बाद वह घर आया। उसने इसके बारे में अपने परिवार के सदस्यों को भी बताया तो उनको शक हुआ कि कहीं ये आतंकवादी तो नहीं थे। उन्होंने पुलिस को इसके बारे में सूचना दी। पुलिस ने पूरी छानबीन की, इलाके का चप्पा-चप्पा छान लिया, लेकिन ऐसी कोई भी घटना के संबंध में सुराग नहीं मिला, ना ही कोई ऐसे संदिग्ध मिले। 

पुलिस सहित स्थानीय लोगों ने सर्च ऑपरेशन भी चलाया, लेकिन किसी का भी पता नहीं चल पाया। जिस स्थान पर संदिग्ध दिखने की सूचना थी, वहां पर जंगल का इलाका है, तो ऐसे में शिकारियों के होने की ज्यादा संभावना है। इस बारे मे डीएसपी जवा ली ज्ञान चंद ठाकुर ने बताया कि पुलिस को इस बारे सूचना मिली थी, जिस पर उन्होंने सर्च भी किया, लेकिन कोई भी नहीं दिखा। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि जिन लोगों को युवक ने देखा हो वो शिकारी हों।

Ekta