टांडा अस्पताल में महिला की मौत पर मायका पक्ष का हंगामा, पति व सास के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 11:55 PM (IST)

कांगड़ा (कालड़ा): डॉ. राजेन्द्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा में शनिवार को उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई, जब एक महिला की मौत पर उसके परिजन व भीम आर्मी के लोग भारी संख्या में मोर्चरी विभाग के बाहर इकट्ठा हो गए। स्थिति को नियंत्रण में करने व शांति बनाए रखने के लिए कांगड़ा के डीएसपी सुनील राणा मौके पर पहुंचे और उन्होंने पीड़ितों की पूरी बात सुनी। मायका पक्ष की ओर से भारी भीड़ होने के कारण अतिरिक्त पुलिस दल धर्मशाला से बुलाकर वहां पर तैनात कर दिया गया। महिला की मौत पर मायका पक्ष में भारी रोष था और उनका कहना था कि मौत के बाद भी हमें कोई सूचना ससुराल पक्ष ने नहीं दी।
PunjabKesari, Police Image

अचेत अवस्था में टांडा लाई गई थी महिला

बता दें 28 वर्षीय महिला जोकि कोटला पुलिस चौकी के तहत अपने ससुराल में रहती थी, उसे गत रात्रि टांडा अस्पताल में अचेत अवस्था में लाया गया यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के पिता रशपाल, जीजा जितेन्द्र कुमार व अन्यों ने आरोप लगाया है कि उन्हें आशंका है कि उनकी बेटी को कोई ऐसी चीज खिलाई गई, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। उनका कहना था कि जब तक पुलिस की ओर से आरोपी पति व सास के खिलाफ  एफ आईआर की कॉपी नहीं मिलती, हम शव को नहीं ले जाएंगे। इस पर डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया गया है और एफ आईआर की कॉपी उन्हें दिखाने के बाद मायका पक्ष के लोग मौके से चले गए। पुलिस ने आरोपी पति व सास के खिलाफ  धारा 306 व 498ए, 34 के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।
PunjabKesari, Police Image

ससुराल वालों ने की थी बाइक की मांग

मृतका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी को ससुराल में शुरू से ही प्रताडऩा दी जाती रही है। उन्होंने बताया कि पिछले महीने ही जनप्रतिनिधियों के सामने समझौते के बाद उनकी बेटी ससुराल गई थी। पिता ने आरोप लगाया कि  ससुराल वालों बाइक की भी मांग की थी, जिसको पूरा करना मुश्किल था। परिजनों के महिला की शादी लगभग 8 साल पहले हुई थी। वह अपने पीछे 2 बच्चे छोड़ गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News