ज्वालामुखी में टूटे हुए रास्ते को लेकर लोगों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2019 - 08:47 PM (IST)

ज्वालामुखी (नितेश): विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी मंदिर में 29 सितम्बर से शारदीय नवरात्र शुरू हो रहे हैं लेकिन उससे पहले पुराना बाजार पुजारी मोहल्ला वार्ड नंबर-2 में टूटे हुए रास्ते, जिसकी पिछले 1 साल से कोई भी मुरम्मत नहीं करवा पाया है, इसको लेकर पुजारी मोहल्ला से धर्मेंद्र शर्मा, पवन शर्मा, अमित शर्मा आदि दर्जनों लोगों और महिलाओं ने मौके पर पहुंचे एडीबी के जेई, आईपीएच के जेई व नगर परिषद की अध्यक्ष भावना सूद के सामने खूब हंगामा किया।

लोगों ने कहा कि पिछले 1 साल से यह रास्ता ऐसे ही टूटा हुआ पड़ा है। मोहल्ले में कोई बीमार होता है तो उसे आने-जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा पैदल चलने वालों के लिए भी टूटा हुआ रास्ता है और इसकी आज दिन तक किसी ने भी सुध नहीं ली। नगर परिषद की अध्यक्ष के सामने लोगों ने कहा कि बार-बार उन्हें भटकाया जा रहा है। कई बार नगर परिषद के कर्मचारी अन्य विभाग के पास भेज रहे हैं और अन्य विभाग नगर परिषद के पास लोगों को भेज रहा है जोकि लोगों के साथ अन्याय है।

उन्होंने कहा कि नवरात्रों से पहले मामले को सुलझाया जाए और इस रास्ते का निर्माण अति शीघ्र करवाया जाए ताकि बाहरी राज्यों से आने वाले श्रद्धालुओं व स्थानीय लोगों को किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े। इस बीच नगर परिषद अध्यक्ष भावना सूद ने मौके पर पहुंचे अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द से जल्द इस रास्ते की रिपेयर या नया रास्ता जल्द बनाएं ताकि यहां के लोगों को कोई भी असुविधा न हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News