RTO बैरियर पर पंजाब से आए शख्स की गुंडागर्दी, तलवार लहराकर दी जान से मारने की धमकी (Video)

Friday, Jul 06, 2018 - 04:43 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): आरटीओ बैरियर स्वारघाट पर पंजाब के चालक ने जमकर हुड़दंग मचाया। जहां प्रभारी व कर्मियों को जान से मारने की धमकी देने, गाली-गलौच करने व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में पंजाब राज्य के बरनाला के पिकअप चालक को थाना पुलिस स्वारघाट द्वारा गिरफ्तार किया गया है। मामला बुधवार देर शाम का है। उस समय आरटीओ बैरियर स्वारघाट के प्रभारी विद्या देवी की मौजूदगी में ओवरलोडिंग करने वाले वाहनों का निरीक्षण करने के लिए होमगार्ड अनिल कुमार द्वारा धर्मकांटे पर चढ़ाया जा रहा था। उसी समय पंजाब नम्बर की एक पिकअप जीप (पीबी 19 एच /2981) जो टमाटर से लबाबब भरी हुई आई जिसे धर्मकांटे पर ले जाने के लिए होमगार्ड के जवान ने इशारा किया। लेकिन उक्त चालक ने जीप को धर्मकांटे पर नहीं चढ़ाया और उसको नेशनल हाइवे 21 पर सड़क मार्ग के बीच खड़ा कर दिया गया। 


प्रभारी के आदेश के बावजूद भी उसपर कोई असर नहीं पड़ा। उसने न ही धर्मकांटे पर अपनी जीप को चढ़ाया और ना ही अपने पूरे दस्तावेज दिखाए। जिस कारण उक्त चालक का मोटर वाहन अधिनियम के तहत चालान किया गया। चालान काटने के बाद उक्त चालक ने कार्यालय के अंदर ही गंदी गालियां देनी शुरू कर दी है। साथ ही जान से मारने के लिए जीप चालक ने तलवार निकालते हुए हाथ में उठाकर कहा कि तुम्हें छोडूंगा नहीं खत्म कर दूंगा। इस हंगामे के दौरान आरटीओ बैरियर स्वारघाट पर कुछ देर के लिए जाम की समस्या पैदा हो गई।


तनावपूर्ण मामला होने पर विधा देवी ने सुरक्षा के मद्देनजर स्वारघाट पुलिस थाना के प्रभारी को सारे घटनाक्रम की फोन पर सूचना देकर कार्रवाई का आग्रह किया। पुलिस ने देर रात ही मौके पर पहुंचकर आरटीओ प्रभारी व कर्मियों की शिकायत व बयानों के आधार पर पिकअप जीप चालक जुगराज (50) वर्षीय सपुत्र करतार सिंह निवासी गांव व डाकघर खड्डी कलां तहसील व जिला बरनाला पंजाब राज्य को धारा 186, 504 व 506 के अंतर्गत कार्रवाई करके गिरफ्तार कर लिया है। 

Ekta