सुंदरनगर में RSS और VHP ने प्रशासन के साथ मिलकर 500 प्रवासी परिवारों को बांटा राशन

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 06:32 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): शनिवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और विश्व हिन्दू परिषद ने प्रशासन के साथ मिलकर लगभग 500 प्रवासी परिवारों को राशन बांटा। इस अभियान को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ व विश्व हिंदू परिषद द्वारा लगभग 5 टन राशन वितरण करने का लक्ष्य रखा गया है। विश्व हिंदू परिषद प्रांत अध्यक्ष लेखराज राणा ने जानकारी देते हुए कहा कि इस समय पूरा देश कोरोना महामारी की चपेट में है और गांव सहित शहर में गरीब परिवार दो जून की रोटी खाने को तरस रहे हैं।
PunjabKesari, Ration Image

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, विहिप और प्रसाशन ने मिलकर सुंदरनगर के विभिन क्षेत्रों में बाहरी राज्यों से बसे गरीब प्रवासियों को राशन वितरित किया है। इस दौरान कोरोना वायरस को लेकर जागरूक भी किया गया। इस दौरान सोशल डिस्टैंसिंग को लेकर भी ध्यान में रखते हुए सभी प्रवासियों को नियमबद्ध तरीके से राशन आबंटित किया गया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विभिन्न गांवों से राशन इकट्ठा कर महादेव शिव मंदिर में रखकर प्रशासन के साथ दूरदराज के क्षेत्रों और शहर में जरूरतमंदों में लगभग 5 टन राशन बांटा जाएगा।
PunjabKesari, Province President VHP Image

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए सरकार द्वारा 21 दिनों तक हिमाचल प्रदेश में भी कर्फ्यू लगा दिया गया है। कफ्र्यू लगने के कारण मेहनत-मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पालने वाले तमाम प्रवासी इन दिनों अपनी झोंपडिय़ों में ही कैद हैं और भूखे पेट रहने को मजबूर हैं, जिनकी मदद के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और विश्व हिन्दू परिषद आगे आए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News