पिस्तौल की नोक पर लूटा पैट्रोल पंप का सेल्समैन, 40 हजार रुपए लेकर 2 नकाबपोश फरार

Monday, May 27, 2019 - 10:57 PM (IST)

कांगड़ा (कालड़ा): कांगड़ा जिला में इन दिनों पिस्तौल की नोक पर फिल्मी अंदाज से लूट करने वाला गिरोह सक्रिय हो गया है। इसी तरह मामले के तहत शाहपुर पुलिस स्टेशन के तहत पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय उच्चमार्ग पर स्थित पैट्रोल पंप के एक कर्मचारी से 40 हजार रुपए लूटने का समाचार है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित शिव कुमार निवासी भाली जोकि द्रमण पैट्रोल पंप पर बतौर सेल्समैन काम करता है, उसने शाहपुर पुलिस को सूचना दी कि पैट्रोल पंप पर 2 नकाबपोश व्यक्ति आए, जिन्होंने कोई पिस्तौलनुमा वस्तु दिखाकर उससे 40 हजार रुपए नकदी छीनी और कोटला की ओर फरार हो गए।

ए.एस.पी. धर्मशाला मौके पर खुद कर रहीं जांच

पुलिस ने धारा 382 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। ए.एस.पी. धर्मशाला आकृति शर्मा ने बताया कि वह खुद मौके का जायजा लेने के लिए इस समय आई हुई हैं और पुलिस हर एंगल पर गहराई से छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि अभी तक यह साफ  नहीं हो पाया है कि इन लुटरों ने किस प्रकार के वाहन का प्रयोग किया है क्योंकि पैट्रोल पंप तक यह पैदल आए थे।

5 दिन पहले कुठेहड़ पैट्रोल पंप पर हुई थी वारदात

उल्लेखनीय है कि 5 दिन पहले ही कुठेहड़ पैट्रोल पंप पर इसी प्रकार से नकाबपोश ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस प्रकार की बढ़ती घटनाओं से स्थानीय लोग परेशान हैं, अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। लोगों की मांग है कि इस गैंग को जल्द पकड़ा जाए ताकि लोगों को राहत मिल सके। बहरहाल, पुलिस के द्वारा जल्द ही इन मामलों को सुलझाने के दावे किए जा रहे लेकिन शरारती तत्वों के हौसले बुलंद होने से पैट्रोल पंपों में डर का माहौल व्याप्त है।

Vijay