परवाणु में शराब के ठेके पर बड़ी वारदात, सेल्जमैन को पिस्टल दिखाकर लूटे 1.13 लाख

Tuesday, Jul 02, 2019 - 07:19 PM (IST)

परवाणु: सोमवार की रात शहर में 2 लुटेरे पिस्टल के दम पर शराब के ठेके को लूट कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि इस लूट की वारदात में लुटेरों ने करीब 1,13,000 रुपए की नकदी पर हाथ साफ किया है। इसके साथ ही ठेके से 2 मोबाइल फोन व एक शराब की बोतल भी ले गए। जानकारी के अनुसार पुलिस थाना परवाणु में ज्ञान चंद पुत्र माधी राम निवासी गांव लड़हेच, डाकघर मान, तहसील अर्की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि सोमवार रात को करीब साढ़े 11 बजे उसके साथ ठेके पर मौजूद एक अन्य व्यक्ति कंवर सिंह खाना लेने के लिए गया था। इस दौरान ठेके का आधा शटर डाऊन कर वह शराब का स्टॉक मिला रहा था।

शटर उठाकर अंदर घुस आए 2 युवक

इसी दौरान अचानक 2 युवक शटर को उठाकर अंदर घुस आए। ठेके में घुसते ही उनमें से एक युवक, जिसने मुंह पर रुमाल बांध रखा था, उसने उस पर पिस्टल तान दी और दूसरे युवक ने ठेके का शटर पूरी तरह से बंद कर दिया। इसके बाद दोनों ने ठेके के लॉकर में मौजूद करीब 1,13,000 रुपए निकाल लिए और फिर शटर को बाहर से बंद कर फरार हो गए।

परवाणु में लूट की दूसरी वारदात

परवाणु में लूट की यह दूसरी वारदात है। इससे पहले शातिर ओल्ड हाईवे से एक ए.टी.एम. को कैश सहित लेकर फरार हो गए थे।

सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगालने में लगी पुलिस

पुलिस थाना परवाणु के एस.एच.ओ. रुपेश कांत ने बताया कि पुलिस छानबीन कर रही है। ठेके से करीब 1,13,000 रुपए लूटने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस आरोपियों का पता लगाने के लिए सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही है ताकि कोई लीड मिल सके।

Vijay