पिस्तौल की नोक पर दुकानदार से लूटपाट, बाइक पर फरार हुए 3 लुटेरे

Friday, Mar 01, 2019 - 05:12 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक दुकानदार से पिस्तौल की नोक पर हजारों रुपए, कलाई की घड़ी, गले से चेन व हाथ से अंगूठी लूट ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। शिकायतकर्ता पठानकोट का रहने वाला है और डमटाल में एक दुकान चलाता है। घटना रात 9.40 बजे की बताई जा रही है। वहीं आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

बाइक पर पठानकोट की तरफ फरार हुए आरोपी

मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए एस.डी.पी.ओ. नूरपुर साहिल अरोड़ा ने बताया कि संयम मारवाह पुत्र सुनील मारवाह निवासी लक्ष्मी पैलेस पुरानी सब्जी मंडी पठानकोट (पंजाब) ने पुलिस थाना इंदौरा में प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए बताया कि वह डमटाल में एस.के. लाइम स्टोर के नाम से दुकान चलाता है। उसने बताया कि जब वह रात लगभग 9 बजकर 40 मिनट पर जब वह अपने कैबिन में हिसाब-किताब कर रहा था तो 3 अज्ञात लड़कों ने हाथ में लिए पिस्तौल से दुकान का शीशा तोड़ा और पिस्तौल का डर दिखाते हुए उसकी जेब से पर्स निकाला व उसमें लगभग 4 हजार रुपए, गले से चेन, कलाई की घड़ी, हाथ की अंगूठी व गल्ले में रखे 30 हजार रुपए निकालकर बाइक पर बैठकर पठानकोट की तरफ चले गए।

मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कांगड़ा संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर उक्त अज्ञात 3 लोगों के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की धारा 382, 34 के अंतर्गत पुलिस थाना इंदौरा में मामला दर्ज कर लिया है। आगामी छानबीन जारी है।

Vijay