ट्रेन में चाय पिलाकर वृद्ध से लूटपाट, बेहोशी की हालत में पहुंचा अस्पताल

Tuesday, Sep 25, 2018 - 05:11 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): ट्रेन में चाय पिलाकर यात्री को लूटने का मामला सामने आया है। जिला के कुटलैहड़ क्षेत्र के तहत गांव कुरियाला के वरिष्ठ नागरिक को पारिवारिक सदस्यों ने नंगल रेलवे स्टेशन से बेहोशी की हालत में पाया तो उन्हें क्षेत्रीय चिकित्सालय ऊना में भर्ती करवाया गया। देर रात्रि उपचार के बाद मंगलवार को होश में आए कुरियाला के श्रवण कुमार ने बताया कि पंजाब के राजपुरा रेलवे स्टेशन के निकट 2 व्यक्तियों ने उन्हें चाय पिलाई, जिसके बाद वह बेहोश हो गया और उसके बाद उसे कुछ भी पता नहीं चला। इस दौरान उससे कलाई में पहना चांदी का कड़ा, करीब 20,000 रुपए तथा अन्य दस्तावेज लूट लिए गए।

2 लोगों ने पेश किया था चाय का प्रस्ताव
श्रवण कुमार के मुताबिक ट्रेन में सवार 2 व्यक्तियों ने उसे चाय की पेशकश की, जिसे उसने ठुकरा दिया। इस पर दोनों ने कहा कि वह भी चाय पी रहे हैं और इस चाय में कौन सी उन्होंने कोई मिलावट की हुई है। मानवीय आधार पर आपको चाय पिला रहे हैं, आप इसे स्वीकार कर लें। इस आधार पर वह चाय पी बैठा और लुट गया।

नंगल रेलवे स्टेशन के कोने में बेहोश मिले पिता
श्रवण कुमार के पुत्र सतीश कुमार ने बताया कि उसके पिता सुबह अम्बाला गए थे और वापसी में उन्होंने नंगल के लिए अम्बाला से ट्रेन ली। फोन पर पिता के साथ वह संपर्क में थे लेकिन राजपुरा के बाद उनका फोन स्विच ऑफ आने लगा। देर सायं तक जब फोन बंद आने लगा तो गांव के करीब 8-10 लोगों के साथ वह सभी रेलवे स्टेशनों पर अपने पिता को तलाश करने के लिए पहुंचे। देर रात्रि नंगल रेलवे स्टेशन के कोने में उन्हें अपने पिता बेहोशी की हालत में पड़े हुए मिले, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए ऊना अस्पताल में दाखिल करवाया गया। इस संबंध में रेलवे पुलिस को जानकारी दी गई है।

Vijay