चाकू व पिस्तौल की नोक पर दिल्ली निवासी से लूटपाट, लुटेरों में महिला भी शामिल

Sunday, Apr 15, 2018 - 09:21 PM (IST)

बी.बी.एन: बद्दी के पास कुछ लोग दिल्ली निवासी एक व्यक्ति को गाड़ी में बिठाकर सुनसान जगह पर ले जाकर चाकू व पिस्तौल की नोक पर उसका सामान, 2 ए.टी.एम. कार्ड, रैडमी नोट-4 फोन और एक 60,000 रुपए का चैक लेकर उसे अंधेरे में छोड़कर भाग गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आनंद कुमार पांडे पुत्र कृष्णा पांडे निवासी अगर नगर नांगलोई, दिल्ली की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ है। शिकायत में कहा गया है कि वह बद्दी में दिल्ली जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान 2 व्यक्ति उसके पास आए और पूछा कि दिल्ली वाली बस चली गई है तो उसने कहा कि नहीं। 


इनोवा गाड़ी में ले जाकर की लूटपाट 
इसके बाद एक काले रंग की इनोवा गाड़ी आई, जिसमें एक महिला और एक आदमी बैठे थे। वह उसे दिल्ली चलने के लिए कहने लगे। 2 लड़के पहले से उसके पास खड़े थे। उन्होंने भी कहा कि चलो भाई इसी गाड़ी में चलते हैं। इसके बाद वे उसे बद्दी से 8-10 कि.मी. दूर सुनसान जगह पर ले गए, जहां पर गाड़ी में बैठे 2 व्यक्तियों ने चाकू और पिस्तौल निकालकर उसे अपना सारा सामान उन्हें देने के लिए कहा तथा मारपीट करने लगे। उसने डर के मारे 2 ए.टी.एम. कार्ड, रैडमी नोट-4 फोन और एक 60,000 रुपए का चैक उन्हें दे दिया। उन्होंने डरा-धमकाकर उससे ए.टी.एम. कार्ड का पिन नंबर भी ले लिया। 


महिला ने चांदी का कड़ा और गले की चेन छीनी
गाड़ी में बैठी महिला व गाड़ी चला रहा व्यक्ति भी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। महिला ने उसका चांदी का कड़ा और गले की चेन (चांदी) भी निकाल लिए। शिकायतकर्ता के अनुसार आरोपियों ने गाड़ी की नम्बर प्लेट भी बदली और लाइटें बंद करके उसे वहीं छोड़कर गाड़ी भगा ले गए। मारपीट से आनंद कुमार को चोटें भी लगी हैं। एस.पी. बद्दी रानी बिंदु सचदेवा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Vijay