नशे की डोज के लिए पर्यटक को लूटने वाला युवक गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजा

Saturday, Jun 01, 2019 - 10:07 PM (IST)

कुल्लू: भुंतर बस अड्डे पर उत्तराखंड के पर्यटक से छीना-झपटी के मामले में रौंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान के लिए स्थानीय कारोबारियों ने भी पुलिस की मदद की तथा सी.सी.टी.वी. फुटेज को भी खंगाला गया। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया कि वह नशे का आदी है। नशे की डोज की खातिर उसने पर्यटक की सोने की चेन और कड़ा छीन लिया। वह इन्हें बेचकर नशे की खुराक खरीदना चाहता था।

आरोपी युवक के छीना हुआ सामान बरामद

पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम विकास उर्फ राजा है, जिसकी उम्र 23 साल है और वह शुरढ़ इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने नशे के आदी कुछ अन्य युवकों को भी थाना तलब कर पूछताछ की थी और उन्होंने भी शक जाहिर किया था कि उसी युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया होगा। अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया और उसके पास से पर्यटक से छीना गया सामान भी बरामद हो गया है।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा आरोपी

आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश हुए हैं। भुंतर थाना का प्रभार संभाले प्रोबेशनर डी.एस.पी. शक्ति सिंह ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान में स्थानीय लोगों ने भी मदद की और सी.सी.टी.वी. फुटेज भी खंगाली गई।

Vijay