ज्वालामुखी में दिन-दिहाड़े लूटपाट, PNB के बाहर बुजुर्ग से 18 हजार छीन कर महिला फरार

Tuesday, Jul 02, 2019 - 08:17 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज): मंदिरों व अन्य धार्मिक स्थलों में महिलाओं द्वारा छीना-झपटी व चोरी की अन्य घटनाओं के बीच ज्वालामुखी में मंगलवार को हैरान कर देने वाली घटना में एक अज्ञात महिला दिन-दिहाड़े बुजुर्ग के हाथ से 18 हजार रुपए छीन कर रफूचक्कर हो गई। मिली जानकारी के अनुसार ज्वालामुखी के पास हटली गुम्मर गांव के निवासी राम स्वरूप (70) मंगलवार सुबह ज्वालामुखी स्थित पंजाब नैशनल बैंक की शाखा से मासिक पैंशन लेने पहुंचे व जैसे ही वह पैसे हाथ में लेकर बैंक परिसर से बाहर निकले तभी अचानक एक अज्ञात महिला ने झपटा मार उनके हाथ से पैसे छीन लिए तथा जब तक कोई कुछ समझ पाता महिला रफूचक्कर हो गई।

छीना-झपटी की वारदात से शहर में मचा हड़कंप

दिन-दिहाड़े हुई छीना-झपटी की वारदात से शहर में हड़कंप मच गया व हर कोई महिला को तलाश करने का प्रयास करने लगा लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया। पंजाब नैशनल बैंक के प्रबंधक रोहित शर्मा ने बताया कि अचानक हुई इस वारदात के बाद उपभोक्ता सकते में हैं व पीड़ित सदमे में है। सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगालने पर राम स्वरूप को बैंक से बाहर निकलते देखा जा सकता है लेकिन महिला नजर नहीं आ रही है।

बैंक प्रबंधन की ओर से दिए एक हजार रुपए

रोहित शर्मा ने बताया कि पैसे छिन जाने के बाद आहत राम स्वरूप को बैंक प्रबंधन की ओर से एक हजार रुपए खर्च के लिए दिए गए। उधर, हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी पंजाब नैशनल बैंक पहुंचे। उन्होंने  सी.सी.टी.वी. फुटेज को देख कर मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास किया लेकिन देर शाम तक महिला का कोई सुराग नहीं लग पाया है। थाना प्रभारी पुरुषोतम धीमान का कहना है हादसे को लेकर कोई शिकायत थाना में दर्ज नहीं हुई है लेकिन फिर भी पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है।

Vijay