शहर में अचानक धंसने लगी सड़क, लोगों में दहशत का माहौल

Tuesday, Aug 06, 2019 - 10:29 PM (IST)

नाहन (धर्म): शहर के रानीताल बाग के समीप शाम के समय अचानक सड़क धंसने लगी। इसे पास के ही एक दुकानदार ने उस समय देखा जब अचानक कोई पत्थर गिरने की आवाज हुई। दुकानदार ने जब मौके पर देखा तो सड़क पर लगी एक टाइल जमीन में चली गई और दिखाई भी नहीं दे रही थी। इसके बाद संबंधित विभाग व पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही लोक निर्माण विभाग की टीम मौके पर पहुंची और लोगों की सुरक्षा को देखते हुए एक तरफ से सड़क की आवाजाही बंद कर दी गई। फिलहाल यह नहीं कहा जा सकता कि सड़क का कितना हिस्सा धंसा है और आगे कितना हिस्सा धंस सकता है।

उधर, सड़क को ऊपर से देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि सड़क के नीचे से जमीन धंसी है क्योंकि सड़क पर लगी इंटरलॉक टाइल्स ज्यों की त्यों मौजूद हैं। केवल एक टाइल जमीन में समा गई है। बताया जा रहा है कि 20 फुट से अधिक की गहराई गड्ढे की है। उधर, आसपास के  लोगों व पार्षद शुभम सैनी ने बताया कि यहां से नाला बहता है।हो सकता है नाला धंसा हो लेकिन यह जांच के बाद ही पता चलेगा। विभाग बुधवार को उक्त सड़क की खुदाई करेगा।

लो.नि.वि. के एक्सियन वी.के. अग्रवाल  ने बताया कि सड़क धंसने की सूचना मिलते ही मौके का जायजा लिया गया। सड़क धंस रही है, जिसका कारण यहां नाला माना जा रहा है। कितनी भूमि धंसी है, इसका पता खुदाई के बाद ही चल सकेगा। अंधेरा होने के चलते खुदाई नहीं की जा सकती। बुधवार को खुदाई होगी।

Vijay