कुल्लू में 2 सड़क हादसे, महिला सहित 2 लोगों को मिली दर्दनाक मौत

Friday, Oct 11, 2019 - 05:44 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू प्रकाश): कुल्लू के बंदरोल और शमशी नाग मंदिर के पास 2 सड़क हादसे पेश आए हैं। बंदरोल में एक युवक की सड़क हादसे में मौत हुई है जबकि नाग मंदिर शमशी के पास हुई एक घटना में महिला की मौत हुई है। पुलिस ने दोनों घटनाओं को लेकर मामले दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। बंदरोल में हुई घटना को लेकर पुलिस ने आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि शमशी में हुई घटना में आरोपी अज्ञात वाहन चालक फरार हो गया है। पुलिस उस वाहन चालक की गिरफ्तारी व वाहन को ट्रेस करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस के अनुसार बंदरोल में सब्जी मंडी के पास एक तेज रफ्तार कार ने युवक को टक्कर मार दी। घटना में सब्जी मंडी में मजदूरी करने वाले 28 वर्षीय संजीत पासवास निवासी बिहार की मौत हो गई। पुलिस ने इस घटना में कार चालक नरेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला को कुचल कर अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार

दूसरी घटना में गुशैणी बंदल निवासी सुमित शर्मा की शिकायत पर केस दर्ज हुआ। सुमित ने पुलिस को बताया कि जब वह मौहल जा रहा था तो इस दौरान नाग मंदिर के पास एक महिला उसे सड़क किनारे खून से लथपथ नजर आई। जब मदद के लिए वह महिला के पास पहुंचा तो वह उसकी मौसी थी। वह उसे अस्पताल लेकर आया और अस्पताल में उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। इस घटना में कोई अज्ञात वाहन चालक महिला को कुचल कर मौके से फरार हो गया है।

हादसे वाली जगह है डार्क एरिया

पुलिस का कहना है हादसे वाली जगह डार्क एरिया है और वहां किसी ने यह हादसा हुए भी नहीं देखा है। आसपास के सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला जा रहा है। घटना के समय कौन-कौन सी गाडिय़ां उस तरफ से गुजरीं, इस बात का पता लगाया जा रहा है। मृतक महिला की पहचान रीता देवी के रूप में हुई है। कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामले दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

Vijay