शाहपुर-पंचरुखी में सड़क हादसे; एक की मौत, एक घायल

Saturday, Oct 29, 2016 - 12:59 AM (IST)

कांगड़ा/पंचरुखी: कांगड़ा जिला के अंतर्गत आते शाहपुर व पंचरुखी में हुए सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया। हादसों के संदर्भ में पुलिस ने मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहले मामले में शाहपुर पुलिस थाना के अंतर्गत एक युवक की मोटरसाइकिल स्किड होने से मौत हो गई। मृतक की पहचान अंकुश कुमार (30) निवासी पुहाड़ा के रूप में हुई है। अंकुश का मोटरसाइकिल बांगरू के पास स्किड हो गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अुंकुश को शाहपुर अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसपी संजीव गांधी ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

 

दूसरे मामले में पंचरुखी-पाहड़ा सड़क मार्ग पर लदोह के पास बाइक और स्कूटी की टक्कर में बाइक सवार युवक घायल हो गया, जिसे पालमपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायल युवक की पहचान रोहित चौहान निवासी थुरल (साई) के रूप हुई है जोकि पालमपुर आईटीआई का छात्र है। रोहित आईटीआई से छुट्टी होने के बाद बाइक पर अपने घर जा रहा था कि लदोह के पास दूसरी तरफ  से आ रहे स्कू टी चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया, वहीं स्कूटी चालक मौके से भाग गया। लोगों से मिली सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा छानबीन शुरू कर दी। लोगों ने पुलिस को बताया कि स्कूटी चालक नशे में था। चौकी प्रभारी ब्रह्म दास ने बताया कि पुलिस स्कूटी चालक को जल्द पकड़ लेगी।