दिल्ली-धर्मशाला जा रही वॉल्वो बस से भीषण टक्कर के बाद बीच सड़क बिखर गया ट्रक(Video)

Thursday, Oct 31, 2019 - 10:23 AM (IST)

बड़ूही (अनिल) : हिमाचल प्रदेश में एख सड़क हादसा हो गया। जहां एक ट्रक और वॉल्वो बस में भीषण टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद ट्रक बीच सड़क पर ही बिखर गया। वहीं उधर हादसे का शिकार हुई हरियाणा नम्बर की वॉल्वो बस टक्कर के बाद खेतों में जा घुसी। बता दें कि हादसा उपमंडल अम्ब के अधीन क्षेत्र दिलवां में तड़के करीब साढ़े चार बजे के आसपास हुआ।

जहां दिल्ली से धर्मशाला की तरफ जा रही हरियाणा नम्बर की वॉल्वो बस दिलवां के पास हादसे का शिकार हो गई। हादसे में बस सवार ज्यादातर यात्री सुरक्षित रहे और कुछेक यात्रियों को मामूली चोटें आई। वहीं हादसे के बाद दोनों तरफ थोड़ी देर लम्बे जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के थोड़ी देर बाद जाम खुलवाया गया। स्थानीय लोगों के अनुसार हादसा इतना भयानक था कि एकदम तेज आवाज से उनकी नींद एक दम से टूट गई वहीं फिर घटना स्थल की और भागे। वहीं गनीमत रही हादसे में कोई बस यात्री गम्भीर रूप से घायल नहीं हुआ।

वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार ट्रक चालक की स्तिथि भी ठीक थी जिसे एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं हादसे के बाद मंजर भयानक था वाहनों के पुर्जे सड़कों पर इधर उधर फैल गए थे। वहीं हादसे के बाद स्थानीय लोगो की सहायता से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। लिहाजा हादसे में घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल ले जाया गया। गौरतलब है कि इस सड़क पर लगातार हादसे हो रहे हैं गत दिवस इससे कुछ ही दूरी पर हुई सड़क दुर्घटना में 4 वर्षीया बच्ची की मौत हो गई।

 

kirti