दर्दनाक सड़क हादसा: कैंटर और बाइक की जबरदस्त टक्कर, बीटेक छात्र की मौके पर मौत

Friday, Sep 14, 2018 - 10:20 AM (IST)

सोलन (चिनमय): सोलन के देऊघाट में एक दर्दनाक सड़क हादसा होने का मामला सामने आया है, जिसमें एक कैंटर और बाइक की टक्कर में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा शुक्रवार सुबह करीब पौने 7 बजे का बताया जा रहा है। जब सोलन से परवाणु राशन लेने जा रहे कैंटर (एचपी 13-4747) की बाइक (एचपी 64 ए 5734) की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक चालक के सिर पर चोट लगने के कारण उसकी वहीं मौत हो गई। 


मृतक की पहचान कर्ण सिंह सपुत्र विकास सिंह निवासी पाइन स्टेट देऊघाट के रूप में हुई है। कर्ण शूलिनी यूनिवर्सिटी में बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। उसके दादा का कुछ समय पहले हार्ट का ऑपरेशन हुआ था जिसके चलते उसके माता-पिता व दादा मेरठ में हैं। घर पर उसकी दादी अकेली ही है। स्थानीय दुकानदारों ने एक्सीडेंट की सूचना तुरंत  पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रिय अस्पताल सोलन भेजा। 


प्रत्यक्षदर्शी राजू मकेनिक ने बताया कि हादसा करीब पौने 7 बजे का है। जब वह अपनी दुकान पर टायर में पेंचर लगा रहा रहा था कि अचानक सड़क पर जोर की आवाज आने से जब उसने देखा तो मोटरसाइकिल वाला सड़क के किनारे नाली में गिरा पड़ा था। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी। उन्होंने बताया कि मृतक ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था जिस वजह से उसकी जान गई।  

Ekta