अम्ब-हमीरपुर NH पर सड़क हादसा: ट्रक ने कार को मारी टक्कर, पूरा परिवार जख्मी (PICS)

Saturday, Aug 11, 2018 - 04:26 PM (IST)

अम्ब (अश्विनी): अम्ब-हमीरपुर हाइवे पर पड़ते ज्वार में हुई सड़क दुर्घटना में दंपति व 2 बच्चियों सहित परिवार के 4 लोग जख्मी हुए हैं। गंभीरावस्था में घायलों को सिविल अस्पताल अम्ब लाया गया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर कर दिया है। सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


पुलिस के मुताबिक शनिवार दोपहर ज्वार में नैहरियां की तरफ से जा रही एक कार को विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने बिल्कुल उलटी दिशा में आकर टक्कर मार दी। हादसा इतना भयंकर था कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया जबकि सड़क दुर्घटना के दौरान ट्रक की चपेट में आई हुई कार सड़क किनारे एक मकान की चारदीवारी पर चढ़ गई।

इस हादसे के बाद लोगों ने क्षतिग्रस्त कार में फंसे हुए लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। इसमें कार में सवार अनिल कुमार (45) पुत्र गुरबक्श निवासी नलसूहा (कांगड़ा), उसकी पत्नी सुमन (36), बेटियां रश्मिका (10) व काव्या (6) को गंभीर चोटें आई हैं। 


बताया जा रहा है कि अनिल कुमार नैहरियां से अपने ससुराल से फैमिली के साथ कार में घर की तरफ जा रहे थे। डी.एस.पी. अम्ब मनोज जम्वाल का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में सडक़ हादसे में शामिल वाहनों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मौके का मुआयना कर आरोपी ट्रक चालक के विरुद्ध आई.पी.सी. की धारा 279 व 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Ekta