दर्दनाक सड़क हादसे : ढली व नारकंडा में 2 कारों के खाई में गिरने से 2 की मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 07:03 PM (IST)

शिमला (योगराज/सुरेश): शिमला जिला के अंतर्गत 2 अलग-अलग स्थानों पर हुए दर्दनाक सड़क हादसों में एक महिला सहित 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चे सहित 5 लोग घायल हो गए। पुलिस ने हादसों के संदर्भ में मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पहली घटना के ढली क्षेत्र के करियाल घाट में घटी, जहां एक कार (एचपी 52ए-0908) के खाई में गिरने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 महिलाएं जख्मी हो गईं। यह हादसा रविवार सुबह साढ़े 9 बजे के करीब मुंडाघाट नामक स्थान पर पेश आया है।
PunjabKesari, Car Accident Image

दुर्घटना में मारे गए व्यक्ति की पहचान नितिन शर्मा (36) निवासी मुंडघाट के रूप में हुई है। हादसे में उसकी पत्नी मोनिका शर्मा और बहन पूजा शर्मा चोटिल हुई हैं, जिन्हें आईजीएमसी अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायल महिलाओं की हालत अब खतरे से बाहर बताई गई है। पुलिस के मुताबिक थाना ढली में आईपीसी की धारा 279, 337, 304ए के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
PunjabKesari, Car Accident Image

दूसरी घटना शिमला जिला के नारकंडा में घटी। यहां एमसीके सेब मार्कीट के पास एक कार (एचपी 06ए-8111) दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के खाई में गिरते ही परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में एक महिला अंजू (30) पत्नी मुनीश निवासी कोटगढ़ की मौत हो गई जबकि अमी चन्द (40) पुत्र चेत राम निवासी भुटठी, कनिका (18) पुत्री कृष्ण चन्द निवासी भुटठी, लक्ष्य (8) पुत्र मुनीश निवासी कोटगढ़ घायल हो गए, जिन्हें कुमारसैन अस्पताल भर्ती करवाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही नारकंडा थाने से पुलिस ने मौके पहुंच कर मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News