मुबारिकपुर में हुआ सड़क हादसा, कार और बाइक की आपसी टक्कर में 2 घायल

Sunday, Jun 24, 2018 - 03:01 PM (IST)

अम्ब (अश्विनी): ऊना के मुबारिकपुर में हुई सड़क दुर्घटना में लुधियाना (पंजाब) के 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने एक की स्थिति नाजुक देखते हुए उसे लुधियाना स्थित अस्पताल में रैफर कर दिया है। सूचना मिलने पर ट्रैफिक पुलिस अम्ब ने कार्रवाई शुरू कर दी है। 


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 8 बजे मुबारिकपुर चौक से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर एक नर्सरी के सामने हाईवे पर गगरेट की तरफ से आ रही एक बाइक की सामने से आ रही एक कार से टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक पर सवार दोनों लोग इसका शिकार होकर बुरी तरह से जख्मी हो गए। हादसा इतना भयंकर था कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है जबकि बाइक के परखचे उड़ गए हैं।


बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार लोग लुधियाना से धर्मशाला जा रहे थे। इस दुर्घटना में शंकर दास उर्फ लक्की (28) पुत्र कृष्ण लाल निवासी माता शेरांबाली गली लाडोबाली रोड लुधियाना (पंजाब) व अत्र्प्रीत सिंह पुत्र सुखपाल निवासी चन्द्र नगर लुधियाना (पंजाब) को चोटें आई हैं। शंकर दास की हालत गंभीर देखते हुए उसे लुधियाना के एक अस्पताल में रैफर कर दिया है। डी.एस.पी. अम्ब मनोज जम्बाल का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Ekta