Retirement पार्टी से घर आ रहे दो सगे भाइयों के साथ दर्दनाक हादसा, एक की मौत (PICS)

Sunday, Mar 31, 2019 - 02:28 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौर के अंतर्गत एक भयानक सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा मेजर डिस्ट्रिक्ट रोड 42 इंदौरा- रे मार्ग पर देर रात को डूहग नामक स्थान के निकट पेश आया। दुर्घटना का कारण तेज रफ्तारी बताई जा रही है। जिसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिस पेड़ से कार टकराई वह पेड़ जड़ से उखड़ गया और कार टकराने के बाद पलट गई। मृतक व घायल दोनों सगे भाई थे और किसी की रिटायरमेंट पार्टी से वापस आ रहे थे कि उक्त स्थान पर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

 

इस मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि बडुखर की प्रधान ने सुबह लगभग 4 बजे इंदौरा थाना में दुर्घटना की सूचना दी कि एक कार ( एच.पी. 97 1611 ) एक पेड़ से टकरा गई, जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथ एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है।


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व साक्ष्य जुटाए। इस दौरान पुलिस ने पाया कि 28 वर्षीय विजय सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी गांव बडुखर, तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा व उसका 35 वर्षीय सगा भाई रजनीकांत किसी रिटायरमेंट पार्टी से घर वापस आ रहे थे और इस दुर्घटना में कार चालक विजय की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रजनीकांत को पठानकोट रेफर किया गया है।


डिप्टी एस. पी. साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने कार चालक मृतक विजय के विरुद्ध अभियोग संख्या 52/19 अंतर्गत भारतीय दण्ड विधान की धारा 279, 337 व 304ए मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल नूरपुर भिजवा दिया है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

kirti