अपनी दुदर्शा पर आंसू बहा रहा हमीरपुर से मसियाना नाल्टी संपर्क मार्ग, विभाग नहीं ले रहा सुध

Saturday, Nov 09, 2019 - 01:49 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर) : हमीरपुर से मसियाना नाल्टी संपर्क मार्ग की हालत करीब एक साल से दयनीय बनी हुई है । आलम ऐसा है कि मिलखी पैट्रोल पंप से निकलते ही सड़क पर गड्डों की भरमार है जिस कारण वाहन चालकों को परेशानी झेलनी पड़ती है। कई जगहों पर इतने बड़े गड्डे बने हुए हैं कि दो पहिया वाहन चालक तो कई बार दुर्घटनाग्रस्त हो चुके है। बार-बार लोगों के सबंधित विभाग को अवगत करवाने के बावजूद भी सड़क की मरम्मत नहीं की जा रही है।

बता दें कि गत एक साल पहले डुग्घा पुल के निर्माण के चलते पूरे शहर का यातायात बाईपास से होकर गुजरता रहा है जिस कारण हाउसिंग बोर्ड कालोनी से होते हुए आने वाले इस मार्ग पर रोजाना हजारों वाहनों की आवाजाही रही है । यही कारण है कि इस मार्ग की हालत एक साल से कच्ची सड़क जैसी बन गई है लेकिन मरम्मत के नाम पर कुछ नहीं होने के कारण अब सड़क खस्ता हाल बन चुकी है। कुछ ऐसा ही हाल सड़क के आगे चलकर बजूरी, मसियाना से होते हुए मार्ग भी अपनी दुदर्शा पर आंसू बहा रहा है लेकिन जिला प्रशासन के कांन पर जूं तक नहीं रेंग रही है जिस कारण रोजाना आवाजाही करने वाले वाहन चालकों को भारी समस्या से जूझना पड़ रहा है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क की हालत करीब एक साल से दयनीय बनी हुई है लेकिन आज दिन तक कोई मरम्मत नहीं होने कारण समस्या पैदा हो गई है। उन्होंने बताया कि सड़क पर पैच वर्क तक नहीं किया गया है जिसके चलते वाहन चलाना जोखिम भरा बना हुआ है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि इस मार्ग की जल्द मरम्मत की जाए।

Edited By

Simpy Khanna