पठानकोट-मंडी NH पर टिप्पर-बाइक-बस में भिड़ंत, 10 घायल

Saturday, Aug 17, 2019 - 11:41 PM (IST)

पालमपुर (मुनीष): पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग में परौर के समीप शनिवार दोपहर करीब दो बजे हुए एक सड़क हादसे में 10 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को पालमपुर व धीरा से मौके पर पहुंची 108 एंबुलैंस के माध्यम से पालमपुर अस्पताल लाया गया, जहां से एक व्यक्ति को टांडा रैफर किया गया। जानकारी के अनुसार परौर बाजार के समीप एक टिप्पर (एचपी57-6084) तथा बाइक (एचपी37सी-5291) के बीच टक्कर हो गई। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि बाइक टिप्पर के अगले टायर के नीचे बुरी तरह से प्रैस हो गई। हादसे के दौरान टिप्पर चालक द्वारा लगाई गई ब्रेक के कारण पीछे से आ रही एक निजी बस भी टिप्पर से टकरा गई। इस कारण इसमें सवार कुछ सवारियों को भी चोटें आईं।

हादसे में ये हुए घायल

पुलिस के अनुसार बाइक पर बलवंत निवासी सिद्धपुर तथा उसकी बहन सुदीक्षा निवासी खनियारा सवार थे। हादसे में दोनों को चोटें आई हैं। इसके अलावा बस में सवार सुनीता निवासी जगराओं, निशांत, रीना निवासी पपरोला, मनोहर निवासी बारी, सोमा निवासी थुरल, अभिषेक निवासी सरकारी सिद्धपुर, अलका निवासी पालमपुर तथा रानी देवी निवासी बारी घायल हुए हैं। इनमें घायल बलवंत को टांडा रैफर किया गया है जबकि 2 घायलों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज

डीएसपी अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस संदर्भ में टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर, एसडीएम पंकज शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही तहसीलदार वेद प्रकार अग्रिहोत्री अस्पताल पहुंचे थे। 108 एम्बुलैंस के ईएमई विकास कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पालमपुर व धीरा से एम्बुलैंस तुरंत भेज दी गई थी।

Vijay