दर्दनाक हादसा : कार की चपेट में आने से 5 साल की बच्ची की मौत

Saturday, Jun 22, 2019 - 06:45 PM (IST)

पांवटा साहिब (प्रेम वर्मा): शनिवार को पांवटा सांहिब में हुए एक दर्दनाक हादसे में 5 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई। हादसा पांवटा साहिब के मिश्रवाला में पेश आया। यहां कार की चपेट में आने से बच्ची की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार 5 वर्षीय बच्ची नगमा पुत्री सलीम खान निवासी जगतपुर मिश्रवाला एक कार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई। बच्ची तुरंत को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब ले जाया गया जहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

अचानक कार के सामने आ गई थी बच्ची

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कार पांवटा साहिब से नाहन की तरफ जा रही थी तथा अचानक बच्ची नैशनल हाईवे पर कार के सामने आ गई। वहीं हादसे के बाद कार चालक ने भागने की कोशिश की परंतु लोगों ने उसे दबोच लिया तथा पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि मौके पर लोगों ने काफी हंगामा भी किया जिसके बाद मौके पर पहुंची माजरा पुलिस ने स्थिति को काबू में किया।

अस्पताल पहुंचने से पहले हो चुकी थी बच्ची की मौत

सिविल अस्पताल पांवटा साहिब के डॉक्टर राजीव चौहान ने बताया कि एक बच्ची को सिविल अस्पताल में लाया गया था लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई थी। वहीं शव को पोस्टमार्टम कर पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

Vijay