नहर में कार की जलसमाधि, दर्दनाक हादसे में 4 दोस्त लापता (PICS)

Saturday, Apr 15, 2017 - 05:01 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर के बग्गी रोड पर दियारगी के पास बीएसएल नहर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां देर रात एक टाटा कार नहर में गिरी गई। हादसे मेें 4 नौजवान लापता हो गए। जबकि पांचवें ने तैर कर अपनी जान बचा ली। बताया जाता है कि और कार को 20 वर्षीय पुनीत चला रहा था। पुनीत दियारगी गांव का रहने वाला है और हाल ही में नेवी में भर्ती हुआ है। इन दिनों यह घर पर छुट्टियां मनाने आया हुआ है।


मिट्टी के ढेर से होते हुए सीधा नहर में गिरी कार
मिली जानकारी के अनुसार पुनीत ही कार चला रहा था और अपने छोटे भाई व दोस्तों के साथ दियारगी जा रहा था। वहां पहुंचने से कुछ दूर पहले पुनीत ने कार पर से अपना नियंत्रण खो दिया और वह मिट्टी के ढेर से होते हुए सीधा नहर में जा गिरी। पुनीत ने तैर कर खुद की जान बचा ली लेकिन बाकी चारों कार सहित गहरी नहर में डूब गए। वह जब नहर से बाहर निकला तो कुछ दूरी पर मौजूद अपने घर पर जाकर परिजनों को सारी बात बताई जिसके बाद घटना का पता चला और फिर रात को ही लोग नहर किनारे एकत्रित हो गए।


कच्ची सड़क पर सफर कर रहे थे युवक
नहर के दोनों तरफ सड़क है लेकिन यह युवक पक्की के बजाए कच्ची सड़क पर सफर कर रहे थे और जहां पर हादसा हुआ वहां पर पैरापिट भी नहीं थे। हादसे के बाद शनिवार सुबह से ही पुलिस गोताखोरों की मदद से रेस्‍क्यू ऑपरेशन चला रही है। नहर से कार को बरामद कर लिया गया है लेकिन इसमें कोई भी युवक नहीं मिला। अब गोताखोर नहर की गहराई में जाकर तलाश कर रहे हैं।


पुलिस की टीम मौके पर पहुंची
लापता युवकों में अभिषेक, आदित्य, हिमांशु और सोनू शामिल हैं। इन सभी की उम्र 20 वर्ष से भी कम बताई जा रही है और इनके परिजन बीबीएमबी में ही कार्यरत हैं। वहीं डीएसपी राजेश कुमार सहित बल्ह थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है। पुनीत को उपचार के लिए सुंदरनगर सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।