CM के दौरे से पूर्व द्रंग कांग्रेस में दरार, स्वास्थ्य मंत्री पर लगे ये आरोप

Tuesday, Jul 18, 2017 - 11:17 PM (IST)

पधर: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के दौरे से पूर्व ही द्रंग कांग्रेस में दरार पड़ती नजर आ रही है। यहां प्रदेश कांग्रेस पार्टी उपाध्यक्ष एवं जिला परिषद उपाध्यक्ष पूर्ण चंद ठाकुर ने पधर में पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि मिशन रिपीट के लिए सत्ता और संगठन को मिलकर काम करना होगा लेकिन संगठन में ऐसे पदाधिकारियों को ओहदे दिए गए हैं, जिनका कोई जनाधार नहीं है। उन्होंने द्रंग कांग्रेस कमेटी पर आरोप लगाते हुए कहा कि द्रंग विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी खत्म हो गई है। यह तो चंद चहेते ठेकेदारों की पार्टी बनकर रह गई है। उन्होंने सीधे तौर पर स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर के ऊपर हमला करते हुए कहा कि मेरे जिला परिषद चुनाव के समय मुझे हराने की पूरी कोशिश की गई लेकिन उनकी कोशिश कामयाब नहीं हुई।

कौल सिंह पर कई प्रकार के लगे दाग
उन्होंने कहा कि कौल सिंह ठाकुर स्वच्छ छवि के आदमी नहीं हैं और उनके ऊपर भी कई प्रकार के दाग लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि ईमानदार व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर चहेतों को रात के अंधेरे में करोड़ों रुपए के ठेके आबंटित किए जा रहे हैं, जिसकी किसी एजैंसी से जांच होनी चाहिए। इस दौरान उनके साथ पूर्व महामंत्री मनोहर चंद ठाकुर, पदम सिंह, भादर सिंह मुगलाना, पूर्ण सिंह व रमणीक शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

वरिष्ठ नेता की आलोचना शोभा नहीं देती : दीपक शर्मा
कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने कहा कि पूर्ण चंद ठाकुर कांग्रेस पार्टी के झंडे तले ही पार्टी जिला अध्यक्ष बने थे और अब जनप्रतिनिधि बन सेवाएं देने का मौका भी पार्टी के आशीर्वाद से मिला है। इनके मुंह से आज पार्टी और द्रंग कांग्रेस संगठन व वरिष्ठ नेता की आलोचना शोभा नहीं देती है। उनकी अब महत्वाकांक्षा बढ़ गई है। पार्टी की उन्हें सलाह है कि वे जिस पद पर हैं उस हिसाब से संगठन की उन्हें कद्र करनी चाहिए।