Ultratech Company के मैनेजर की मौत मामले में हुआ खुलासा, ऐसे गायब हुए सिर व अंगुली

Tuesday, Feb 20, 2018 - 10:06 PM (IST)

सोलन: बागा के जंगल में मिले अल्ट्राटैक कंपनी के अकाऊंट मैनेजर अवदेश शाही के शव के पोस्टमार्टम की शुरूआती रिपोर्ट आ गई है। पोस्टमार्टम व एफ.एस.एल. की टीम ने जांच में पाया है कि मृतक के गर्दन के आसपास का हिस्सा जंगली जानवर ने ही खाया है। इसके अलावा इस मामले में पुलिस को एक अहम जानकारी मिली है। पुलिस को एक चश्मदीद महिला गवाह मिली है, जिसने अवदेश शाही को मंदिर में देखा था। पुलिस ने उक्त महिला के बयान भी दर्ज किए हैं, साथ ही पुलिस ने ग्रामीणों से भी पूछताछ की। लोगों ने पुलिस को बताया कि इस जंगल में काफी जंगली जानवर हैं, जो अक्सर ग्रामीणों के पशुओं को खा जाते हैं।

6 दिनों से गायब था अल्ट्राटैक कंपनी का मैनेजर 
अल्ट्राटैक कंपनी का मैनेजर पिछले करीब 6 दिनों से गायब था। उसकी तलाश में पुलिस, ग्रामीण व कंपनी के कर्मचारी जुटे हुए थे। उस तक पहुंचने के लिए पुलिस ने सी.आई.डी. के डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया था लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके अलावा पुलिस ने पहली बार ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल भी किया था। सोमवार को एक ढांक में उसका शव मिला, जिसका सिर व एक अंगुली गायब थी। प्रथम दृष्टि में मौत संदिग्ध मानी जा रही थी इसलिए पुलिस ने मौके पर एफ.एस.एल. की टीम को बुलाया और शव का पोस्टमार्टम आई.जी.एम.सी. शिमला में करवाया। प्रारंभिक रिपोर्ट में बताया गया है कि गर्दन के आसपास का हिस्सा किसी जंगली जानवर ने खाया है। विस्तृत रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

क्या कहती है पुलिस 
एस.पी. मोहित चावला ने पुष्टि करते हुए कहा कि एफ.एस.एल. ने स्पष्ट किया है कि शव की गर्दन के पास का हिस्सा किसी जानवर ने ही खाया है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला के बयान भी दर्ज किए हैं, जिनमें उसने बताया है कि उसने इस व्यक्ति को मंदिर में देखा था। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की हर पहलु से जांच कर रही है।