रिटायर्ड टीचर ने पीटा PWD का जेई, ऐसे बचाई जान

Tuesday, Jun 13, 2017 - 01:20 PM (IST)

डल्हौजी: डलहौजी उपमंडल की टप्पर पंचायत में मामूली कहासुनी पर गुस्साए रिटायर्ड टीचर ने लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के कनिष्ठ अभियंता की डंडे से पिटाई कर दी। पीड़ित कनिष्ठ अभियंता ने पूर्व शिक्षक के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया तो वहीं लेबर ने भी विभाग के सहायक अभियंता के समक्ष प्रस्ताव रखा है कि हम चकार संपर्क मार्ग पर काम ही नहीं करेंगे। 


जानकारी के अनुसार रविवार शाम करीब साढ़े 6 बजे जब लोक निर्माण विभाग के कनिष्ठ अभियंता संतोष नायक बोंखरीमोड़-नगाली संपर्क मार्ग पर टारिंग का काम करवा कर वापस आ रहे थे तो टप्पर के समीप सेवानिवृत्त शिक्षक ने कनिष्ठ अभियंता से पूछा कि हमने रिटेनिंग वाल के बीच से जो घर के लिए रास्ता निकाला था उसे बंद क्यों कर दिया। उसने कहा कि रिटेनिंग वाल के बीच से रास्ता नहीं निकाला जा सकता। 


5 मीटर आगे से पक्का रास्ता बना देंगे जिस पर आग बबूला हुए शिक्षक ने डंडे से कनिष्ठ अभियंता की टांग पर इतने वार किए कि उसको भाग कर जान बचानी पड़ी। कनिष्ठ अभियंता ने उक्त बयान रविवार देर रात पुलिस थाना डल्हौजी में दर्ज करवाए। चिकित्सा जांच के बाद पुलिस ने शिक्षक के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 353 व 332 के तहत मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।