कांग्रेस को लाफिंग क्लब कहने पर सांसद प्रमोद तिवारी का जवाब, बीजेपी जुमला क्लब

Sunday, Nov 05, 2017 - 02:22 PM (IST)

मंडी: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद प्रमोद तिवारी ने भाजपा को जुमला क्लब बताया है। यह बात उन्होंने रविवार को मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांगड़ा की रैली के दौरान कांग्रेस को लॉफिंग क्लब बताया था। इसी का जबाव देते हुए प्रमोद तिवारी ने भाजपा को जुमला क्लब करार दिया। 

जुमला क्लब के मुखिया मोदी
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को लॉफिंग क्लब कहने के पीछे प्रधानमंत्री का क्या तात्पर्य है यह तो वह नहीं जानते लेकिन भाजपा जुमला क्लब है यह बात सच है। उन्होंने कहा कि इस जुमला क्लब के प्रमुख खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और दूसरा स्थान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का है। क्योंकि यह जुमलों की सरकार है और खुद भाजपा नेता इस बात को स्वीकार चुके हैं।

कांग्रेस आठ नवंबर को छाती पीटने नहीं काला दिवस मनाएगी
प्रमोद तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शब्दों की मर्यादा रखने का अनुरोध भी किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 8 नवंबर को छाती पीटने नहीं बल्कि काला दिवस मनाने जा रही है। ज्ञात रहे कि सुंदरनगर की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि कांग्रेस 9 नवंबर को छाती पीटने का कार्यक्रम करने जा रही है।इस बात को लेकर प्रमोद तिवारी ने कड़ी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि आलोचना करने के लिए प्रधानमंत्री को शब्दों की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए।