इस्तीफा मांगने पर भड़के वीरभद्र, बोले- बदतमीज लड़का है नड्डा

Saturday, Jun 10, 2017 - 04:46 PM (IST)

मंडी (नीरज शर्मा): मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा पर बड़ा हमला बोला है। मंडी जिला के दौरे पर आए वीरभद्र सिंह ने पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में नड्डा को जल्दबाजी में बदतमीज लड़का बताया। मुख्यमंत्री से पूछा गया कि नड्डा आपका इस्तीफा मांग रहे हैं। इस सवाल पर वह भड़क उठे और उन्होंने नड्डा पर ताबड़तोड़ हमला बोलना शुरू कर दिया। 


बड़े से बड़े आदमी को तमीज से बात करनी चाहिए
उन्होंने कहा कि वह समझते थे कि नड्डा तमीजदार इंसान है लेकिन उसके रवैये ने साबित कर दिया वह बदतमीज है। उन्होंने कहा कि ऐसा व्यक्ति अगर प्रदेश का सीएम बनने का सपना देखे तो इससे बड़ा दुर्भाग्य और कोई नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि वह भी नड्डा की बदतमीजी का उसी भाषा में जबाव दे सकते हैं लेकिन वह उनकी सभ्यता में नहीं है। उन्होंने कहा कि बड़े से बड़े आदमी को तमीज से बात करनी चाहिए।


वीरभद्र ने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों के उदघाटन और शिलान्यास किए
बताया जाता है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने पिछले कल शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान वीरभद्र सिंह से इस्तीफा मांगा था और इसी बात को लेकर सीएम भड़क उठे हैं। वहीं इससे पहले वीरभद्र ने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों के उदघाटन और शिलान्यास भी किए। उन्होंने पेयजल योजनाओं का उदघाटन, शिलान्यास, पुलों, पीएचसी का उदघाटन और अन्य कई योजनाओं की सौगात धर्मपुर की जनता को दी। इस दौरान उनके साथ सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री विद्या स्टोक्स भी मौजूद रहीं। सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश की तरह ही धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में भी अभूतपूर्व विकास हुआ है।