चुनाव ड्यूटी देने गया संजीव कुमार 2 माह से लापता, सीएम से मिलने तपोवन पहुंचे परिजन

Thursday, Jan 05, 2023 - 11:12 PM (IST)

तपोवन (धर्मशाला) (नवीन): करीब 2 माह से लापता संजीव कुमार के मामले में सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने 2-3 दिनों में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। यह बात संजीव कुमार के परिजनों ने सीएम से मुलाकात के बाद कही। विधानसभा चुनाव के दौरान जयसिंहपुर के आशापुरी पोलिंग बूथ पर चुनाव ड्यूटी देने गया नगरोटा बगवां के रौंखर निवासी संजीव कुमार करीब 2 माह से लापता है, जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। 4 बार जिला प्रशासन से गुहार लगाने के बावजूद कोई परिणाम न निकलने पर वीरवार को संजीव के परिजनों में मां दर्शना देवी, पत्नी बबीता, बेटियां लक्षिता और तृषा, मौसी गायत्री देवी सहित अन्य तपोवन विधानसभा भवन पहुंचे। 

...तो 53 मील में चक्का जाम करेंगे परिजन
संजीव की मौसी गायत्री देवी ने कहा कि लगातार जिला प्रशासन से गुहार लगाने के बावजूद संजीव का कोई सुराग नहीं लग पाया है। उन्होंने सीएम से गुहार लगाई है कि संजीव को जल्द ढूंढने के निर्देश जिला व पुलिस प्रशासन को जारी करें। यदि जल्द संजीव को नहीं ढूंढा गया तो परिजन ग्रामीणों के साथ मिलकर 53 मील में चक्का जाम करेंगे।

परिवार का कमाने वाला लापता
संजीव के ससुर मदन लाल ने कहा कि करीब 2 माह से उनका दामाद लापता है। संजीव की मां दर्शना देवी और पत्नी बबीता ने कहा कि संजीव के लापता होने के चलते परिवार चलाना मुश्किल हो गया है। परिवार में संजीव ही कमाने वाला है। बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है। परिवार का कमाने वाला लापता हो तो परिवार कैसे चल सकता है। वहीं परिजनों ने कहा कि सीएम ने उनकी बातों को सुना तथा उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay