लंबलू में युवक की हत्या मामले को लेकर DC से मिले परिजन, उठाई ये मांग

Wednesday, Oct 07, 2020 - 10:15 PM (IST)

हमीरपुर (अनिल): कश्मीर गांव के युवक की लंबलू में हुई हत्या के मामले में बुधवार को परिजन डीसी हरिकेश मीणा से मिले। परिजनों का कहना है कि उनके बेटे का कोई दोष नहीं था तो फिर उसे किस लिए जान से मार दिया। परिजनों ने दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। युवक की माता ने जिलाधीश को लिखे पत्र में कहा है कि 26 सितम्बर को उनके बेटे को घुमारी के रहने वाले 2 युवक नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने घर ले गए थे। उसके बाद उनके बेटे का शव खड्ड किनारे 30 सितम्बर को मिला था, जिसकी सूचना पुलिस थाना हमीरपुर से फोन के माध्यम से मिली थी।

डीसी से मिलने आए परिजनों ने आग्रह किया है कि वह स्वयं इस मामले में हस्तक्षेप करके जिला पुलिस प्रशासन को गहनता से सारे मामले की छानबीन करने के आदेश दें तथा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों को कड़ी सजा दिलाएं, जिससे न्याय मिल सके। परिजन यह जानना चाहते हैं कि उनके बेटे ने क्या अपराध किया था, जिस कारण उसे मार दिया है। उन्होंने कहा कि हमें न्याय दिलाया जाए तथा दोषियों को सजा दी जाए। इसके बाद परिजन पुलिस अधीक्षक से भी मिले।

उन्होंने कहा कि वे पुलिस की कार्यप्रणाली से संतुष्ट हैं। पुलिस सहयोग कर रही है और पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेंद्र जार, सुनील बिट्टू, पीसी भाटिया, पंचायत प्रधान सरला देवी, महिला मंडल प्रधान निर्मला देवी, केसी धीमान, नसीब सिंह धीमान, ध्रुव सिंह राणा, एससी सैल के अध्यक्ष होशियार सिंह व रविंद्र सांख्यान उपस्थित रहे।

Vijay