बद्दी में परिजनों ने पुलिस थाने के बाहर शव रखकर किया प्रदर्शन, इंसाफ की उठाई मांग(Video)

punjabkesari.in Monday, Dec 02, 2019 - 01:40 PM (IST)

मानपुरा (संजीव बस्सी): रविवार शाम करीब 7.30 बजे पंजाब के जिला रोपड़ से आए सैंकड़ों ग्रामीणों व मृतक जेसीबी चालक सर्वजीत के परिजनों ने पुलिस थाना बद्दी के गेट पर शव रखकर इंसाफ की गुहार लगाई। मृतक की माता व बहन के साथ भारी संख्या में महिलाएं आई थीं, जिन्होंने पुलिस थाने के बाहर विलाप किया और रुंधे स्वर में एक ही बात कही कि कातिलों को सामने लाओ। शिमला के आईजीएमसी में पोस्टमार्टम के बाद परिजन व ग्रामीण शव को घर ले जाने की बजाय सीधा बद्दी पुलिस थाना ले आए।

परिजनों व ग्रामीणों ने बद्दी पुलिस थाने के गेट पर शव रखकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई। मृतक की भाई कुलबंत सिंह, माता बलविंद्र कौर, बहन परमजीत कौर व पिता सीता राम ने कहा कि उनके बेटे की हत्या हुई है। उनका आरोप है कि जेसीबी मालिक ने कुछ लोगों के साथ मिलीभगत करके उनके बेटे को पैसों के लेनदेन के पीछे मौत के घाट उतारा है। उनका आरोप है कि जेसीबी मालिक पैसे मांगने पर उनके बेटे के साथ पहले भी मारपीट कर चुका है और उसी ने उनके बेटे को मौत के घाट उतारा है।

मामले की सूचना मिलते ही एएसपी बद्दी एनके शर्मा व तहसीलदार बद्दी मुकेश शर्मा बद्दी पुलिस थाना पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को समझाया। एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने बताया कि ग्रामीणों को समझाया गया है और उन्हें आश्वासन दिया गया है कि पुलिस पूरी ईमानदारी से जांच करेगी। मृतक का पोस्टमार्टम आईजीएमसी शिमला में करवाया गया है और पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट के आधार पर ही जांच आगे बढ़ेगी। पुलिस जेसीबी मालिक को भी पूछताछ के लिए थाने लाई है।

बता दें कि शनिवार सुबह करीब 10 बजे बद्दी पुलिस को सूचना मिली थी कि शीतलपुर के समीप सरसा नदी में एक जेसीबी के साथ किसी का शव लटका है। डीएसपी बद्दी अजय कुमार व एसएचओ लखवीर सिंह जब मौके पर पहुंचे थे तो पुलिस ने देखा कि जेसीबी के साथ चालक सर्वजीत ने कपड़े के परने के साथ फंदा लगाया हुआ था। हालांकि सर्वजीत का शव मात्र 4 फुट की ऊंचाई पर लटका था और उसकी टांगें आधी मुड़ी हुई जमीन पर लटकी थीं, जिसके चलते यह मामला पूरी तरह से संदिग्ध लग रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News