पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, चिट्टे की खेप के साथ 2 सगे भाई गिरफ्तार

Wednesday, Sep 18, 2019 - 08:14 PM (IST)

गगरेट (बृज): चिट्टे के काले कारोबार में हाथ आजमा रहे गगरेट कस्बे के 2 सगे भाई जिला पुलिस के विशेष जांच दल के हत्थे चढ़े हैं। कार में चिट्टे की खेप लेकर पुराना अम्ब रोड से अंब की तरफ जा रहे इन भाइयों से विशेष जांच दल ने 5.5 ग्राम चिट्टे बरामद किया है। विशेष जांच दल ने इस बाबत गगरेट पुलिस थाना में मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करवा दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार जिला पुलिस की विशेष जांच शाखा के इंचार्ज सर्वजीत सिंह ने अपनी टीम के साथ पुराना अंब रोड पर नाका लगाया हुआ था। इस दौरान एक कार आती हुई दिखाई दी जिसमें दो युवक सवार थे। पुलिस को देखकर युवक घबरा गए और भागने का प्रयास करने लगे लेकिन विशेष जांच शाखा के जवानों ने कार को कब्जे में ले लिया और जब युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से 5.5 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पकड़े गए युवकों की शिनाख्त अमित कुमार व दीपक कुमार पुत्र धर्म सिंह निवासी वार्ड नम्बर-3 गगरेट के रूप में हुई है।

विशेष जांच दल इन्हें वीरवार को अम्ब न्यायालय में पेश कर इनका पुलिस रिमांड हासिल करने का प्रयास करेगा ताकि पता लगाया जा सके कि ये चिट्टे की खेप कहां से लेकर आए थे। डीएसपी मनोज जम्वाल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

Vijay