बॉलीवुड में सभी तरह के किरदार निभाने को हूं तैयार : सुदेश लेहरी

Sunday, Jul 09, 2017 - 01:19 AM (IST)

शिमला: कॉमेडी की दुनिया में काफी नाम कमा चुके अभिनेता सुदेश लेहरी बॉलीवुड में सभी तरह के किरदार निभाने को तैयार हैं। अभी तक बॉलीवुड फिल्मों में हास्य किरदार निभा चुके सुदेश लेहरी अब नकारात्मक सहित अलग-अलग किरदार निभाना चाहते हैं। इसके लिए वह कड़ी मेहनत करेंगे। उनका मानना है कि हास्य कलाकार किसी भी तरह का किरदार निभा सकता है और बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए बड़े पर्दे पर अलग-अलग किरदार निभाने के लिए खूब मेहनत करेंगे। उन्होंने कहा कि वह विलेन का किरदार निभाने को भी तैयार हैं। 

मुन्ना माईकल फिल्म में पुलिस की वर्दी में दिखेंगे लेहरी
आगामी 21 जुलाई को रिलीज हो रही बॉलीवुड फिल्म मुन्ना माईकल में सुदेश लेहरी एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। सुदेश लेहरी ने विशेष बातचीत में कहा कि फिल्म मुन्ना माईकल में उन्हें एक पुलिस ऑफिसर का किरदार मिला है और यह रोल काफी महत्वपूर्ण है। हालांकि अभी तक फिल्म रेडी, ग्रेट ग्रैंड मस्ती और जय हो जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं लेकिन मुन्ना माईकल में इंस्पैक्टर शिंडे के रोल से उन्हें काफी उम्मीदें और उन्हें भरोसा है कि दर्शकों को उनका किरदार पसंद आएगा। 

16 जुलाई से शुरू हो रहा कॉमेडी शो द ड्रामा कंपनी 
कॉमेडी शो द ड्रामा कंपनी भी इसी माह 16 जुलाई से शुरू हो रहा है और इसमें मुख्य तौर पर उन्हें प्रसिद्ध अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ काम करने का मौका मिला है। उनका कहना है कि मिथुन चक्रवर्ती के साथ काम करके वह काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा इस शो में अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सांकेत भोसले जैसे कलाकार भी शामिल हैं, जिनके साथ काम करने को लेकर वह खासे उत्साहित हैं। द ड्रामा कंपनी सुदेश लेहरी के ईद-गिर्द ही घूमेगा जोकि ड्रामा कंपनी के मालिक व प्रोड्यूसर होंगे। उन्होंने कहा कि द ड्रामा कंपनी शो का कंसैप्ट अन्य शोज से अलग है और उन्हें पूरा भरोसा है कि दर्शकों को यह शो खूब पसंद आएगा।

लाफ्टर चैलेंज करियर का टर्निंग प्वाइंट
लेहरी कॉमेडी शो लाफ्टर चैलेंज को अपने करियर का टर्निंग प्वाइंट मानते हैं। लाफ्टर चैलेंज से पहले वह पंजाब में काफी लोकप्रिय थे। पंजाबी फिल्मों में उनके अभिनय से दर्शक काफी प्रभावित थे लेकिन उनका मानना है कि लाफ्टर चैलेंज उनके करियर का टॄनग प्वाइंट रहा, फिर कॉमेडी सर्कस आया, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने कहा कि अब उनका लक्ष्य बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने का है, जिसके लिए वह खूब मेहनत करेंगे। उन्होंने कहा कि अभिनेता सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिलना उनके लिए बहुत बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि पंजाब में करियर के शुरूआती दौर में काफी संघर्ष भी करना पड़ा लेकिन अब वह अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर हैं।

शिमला के लोग बहुत प्यारे
सुदेश लेहरी ने कहा कि शिमला के लोग बहुत प्यारे हैं। उन्होंने कहा कि जब वह पूर्व में शिमला आए थे तो उन्हें बहुत अच्छा लगा था और शिमला का लाइफ स्टाइल भी उन्हें काफी पसंद आया था और यहां की लाइफ भी भाग दौड़ वाली नहीं है।