भाजपा नेता रविंद्र रवि बोले, पार्टी का आदेश हुआ तो लड़ूंगा लोकसभा चुनाव

Tuesday, Feb 05, 2019 - 11:12 PM (IST)

पालमपुर (मुनीष दीक्षित): लोकसभा चुनाव को लेकर शुरू हुई सुगबुगाहट के बीच भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री रविंद्र रवि ने भी लोकसभा चुनाव लडऩे की तैयारी के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी यदि उन्हें आदेश करेगी तो निश्चित रूप से वह चुनाव लडऩे के लिए तैयार हैं। राजपुर में एक कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा नेता ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि एक बार फिर देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 5 साल के कार्यकाल में ही देश की मान प्रतिष्ठा को पूरे विश्व में बढ़ाया है।

वर्ष 1993 में थुरल से लड़ा था पहला चुनाव

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए उनके नाम पर जो चर्चा कर रहा है, उसका आभार। पार्टी का इस संबंध में जो आदेश होंगे, वैसा ही कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह पूरे प्रदेश से जुड़े हुए हैं और उनका निवास स्थान पालमपुर में है, पालमपुर में निवास स्थान है या नहीं इस पर भी कुछ लोगों को शक होता है लेकिन सच्चाई यही है कि मैंने पहला चुनाव वर्ष 1993 में थुरल से लड़ा था, उस समय भी मैं पालमपुर में ही रहता था और उसके बाद 4 बार थुरल और एक बार देहरा का प्रतिनिधित्व किया।

देहरा, पालमपुर व थुरल नहीं पूरे प्रदेश से मेरा जुड़ाव

उन्होंने कहा कि उनका जुड़ाव देहरा, पालमपुर व थुरल से ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश से रहा है। जहां तक देहरा में केंद्रीय वि.वि. का मामला है, इस संबंध में जमीन संबंधी औपचारिकताएं पूरी हो गई हैं। इसमें 70 प्रतिशत हिस्सा देहरा व 30 प्रतिशत धर्मशाला में बनेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र का बजट बहुत ही सराहनीय  है। इस मौके पर आईमा पंचायत के प्रधान संजीव राणा, राजपुर पंचायत की प्रधान किरण धीमान, पूर्व के.सी.सी. बैंक के उपाध्यक्ष भगवान दास ठाकुर, सचिन वर्मा, संजय महाजन, शांति स्वरूप शर्मा, पूर्व प्रधान टांडा रवि मसंद व कमलजीत सिंह सहित कई लोग मौजूद थे।

Vijay