महिला से हैवानियत की हदें पार, बाप-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज

Saturday, Jan 19, 2019 - 06:10 PM (IST)

अम्ब (अश्विनी): अम्ब पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर महिला के साथ हुए कथित रेप व अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने, धमकियां देने और सांझा साजिश करने सहित जुर्म की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। एक महिला (30) की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बेटे व उसके पिता के विरुद्ध केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक उपमंडल अम्ब के तहत एक गांव की महिला ने शिकायत की है कि (पंजाब) के अधीन पड़ते एक गांव के व्यक्ति ने उसके साथ कथित रूप से कई बार दुष्कर्म किया और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। उसने आरोप लगाया है कि आरोपी ने पूर्व वर्षों में उसके पति के साथ मित्रता की और उसके घर आना-जाना शुरू कर दिया। वह उसके पति के साथ शराब पीने लगा और उस पर उसने गंदी नजर डालनी शुरू कर दी।

राजस्थान, देहरादून और हिमाचल में कई बार किया रेप

गत वर्ष वह कार लेकर उसके घर आया और उसे जबरदस्ती कार में बिठाकर अपने साथ नंगल ले गया। वहां उस पर दबाव बनाया कि वह उससे शादी करेगा। महिला ने आरोप लगाया है कि कुछ दिन रहने के बाद आरोपी ने करीब 4 महीने तक उसे अपने साथ राजस्थान में रखा और इस बीच उसके साथ उसने कई बार रेप किया और कथित रूप से अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए। वहां से वह उसे देहरादून ले गया और वहां पर किराए के कमरे में कई महीने तक आरोपी ने उसके साथ उक्त कुकृत्य किया और उसकी आबरू और इज्जत के साथ खिलवाड़ करता रहा। उसके बाद वह उसे वापस हिमाचल ले आया और उसे मैहतपुर में एक किराए के मकान में रखा।

पिता को पता थीं बेटे की काली करतूतें

उसने घर बर्बाद होने की स्थिति में जब आरोपी के पिता से कहा कि वह अब शादी कर ले तो आरोपी उसे धमकियां देने लगा कि वह उसे वैश्या खाना में बेच डालेगा। महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी की कथित काली करतूतों का उसके पिता को पूरा पता था और आरोपियों ने सांझा साजिश रचकर उसकी जिंदगी को नरक बना डाला। डी.एस.पी. अम्ब मनोज जम्वाल ने कहा कि कोर्ट के आदेश पर अम्ब पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 376, 377, 506 व 120 बी के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vijay