महिला ने लगाया ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

Sunday, Sep 15, 2019 - 10:51 PM (IST)

घुमारवीं: पुलिस थाना घुमारवीं के तहत आने वाले एक कस्बे की महिला ने एक व्यक्ति के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज करवाया है। घुमारवीं पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। घुमारवीं पुलिस को दी लिखित शिकायत में पीड़िता का कहना है कि जब वह किसी दूसरे जिला में दुकान करती थी तो उसी बाजार में मामले का आरोपी भी दुकान चलाता था। इस दौरन आरोपी ने पीड़िता व उसके पति से जान-पहचान बना ली। उसके बाद आरोपी ने पीड़िता के घर आना-जाना शुरू कर दिया।

आरोपी ने डरा-धमका कर किया दुराचार,खींच लिए फोटो

इसी दौरान आरोपी ने पीड़िता के परिवार से कुछ धनराशि उधार मांगी, जिसके चलते उन्होंने आरोपी को 5 लाख रुपए उधार दे दिए। उसके बाद आरोपी शिकायतकर्ता को तंग करने लगा तथा एक दिन डरा-धमका कर उसके साथ दुराचार किया। इस दौरान आरोपी ने कुछ फोटो खींच लिए और उसके बाद उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इसके बाद पीड़िता उस जगह को छोड़कर दूसरी जगह शिफ्ट हो गई लेकिन वहां भी आरोपी उसका पीछा करता रहा तथा उसे मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताडि़त करता रहा।

फोटो की आड़ में ब्लैकमेल करते हुए कई बार किया दुराचार

पीड़िता का कहना है कि उसने आरोपी से उपरोक्त धनराशि मांगी तो उसने कहा कि वह उसके फोटो उसके पति को बता देगा। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने फोटो की आड़ में ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ कई बार दुराचार किया। जब उसने आरोपी से अनुरोध किया कि वह उनकी धनराशि वापस कर दे और उनकी दुनिया से दूर चला जाए तो आरोपी ने वे फोटो उसके पति को दिखा दिए।

आरोपी की हरकत ने तोड़कर रख दिया परिवार

पीड़िता का आरोप है इस घटना के उपरांत उसके पति तथा बच्चों ने उसके साथ बातचीत करना बंद कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी की इस हरकत ने उसके परिवार को तोड़कर रख दिया है। वहीं डी.एस.पी. घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

Vijay