10 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म की वारदात से सहमी राजधानी, आरोपी फरार

Tuesday, Oct 02, 2018 - 08:56 PM (IST)

शिमला: राजधानी के सदर थाना के तहत 10 वर्षीय बच्ची से दुराचार करने का मामला सामने आया है जिससे शिमला के लोगों के बीच सनसनी फैल गई। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने भी दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि यह घटना सोमवार को शाम के समय पेश आई है। बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी। उसी दौरान एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति बहला-फुसला कर उसे पास में ही कहीं ले गया और अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची ने जब अपने साथ अप्रत्याशित होता पाया तो वह चिल्लाई और आरोपी के शिकंजे से छूट कर जैसे-तैसे भागकर घर पहुंच गई। इससे पहले कि परिवार के लोग आरोपी तक पहुंच पाते, वह मौके से फरार हो चुका था।

नाबालिग पीड़िता ने परिजनों को सुनाई आपबीती
परिजनों को जब नाबालिग पीड़िता ने अपना दुख सुनाया तो उसी समय परिजन थाने में पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पता नहीं चल पाया है कि यह आरोपी कौन था। पीड़िता भी उसे नहीं पहचानती है। तभी पुलिस ने भी अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को पकडऩे के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है, साथ ही इस घटना के बाद आसपास के थानों को अलर्ट कर दिया है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपी का पता लगाया जाएगा। मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
डी.एस.पी. शिमला प्रमोद शुक्ला ने बताया कि सदर थाना के तहत एक बच्ची से दुष्कर्म करने की उसके परिजनों द्वारा शिकायत दी गई है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर धारा 376 व 511 और पोक्सो अधिनियम के सैक्शन 12 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले को लेकर कार्रवाई जारी है। अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले को लेकर गंभीरता से कार्रवाई कर रही है।

Vijay