शादी का झांसा देकर युवती से किया दुराचार, आरोपी फरार

Sunday, Sep 09, 2018 - 08:46 PM (IST)

शिमला: ढली के तहत शादी का झांसा देकर युवती से दुराचार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने थाना ढली में पुलिस को शिकायत दी है कि कुमारसैन का रहने वाला 29 वर्षीय युवक पिछले 2 वर्ष से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। पहले उसने कहा था कि वह शादी करेगा लेकिन अब शादी के लिए पूरी तरह से मना कर दिया है। ढली पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। वहीं पुलिस के समक्ष मामला आने के बाद से आरोपी फरार हो गया है। 

निजी कंपनी में कार्यरत है युवती
पीड़िता की आयु 25 वर्ष है और वह राजधानी शिमला में एक निजी कंपनी में कार्यरत है तथा उपनगर संजौली में रह रही है। पुलिस आरोपी को ढूंढने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है लेकिन आरोपी का कोई पता नहीं चला पाया है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि पुलिस ने युवती का मैडीकल भी करवाया है। दुराचार करने का असली पता तभी चल पाएगा जब पुलिस आरोपी को पकड़ेगी और उससे पूछताछ करेगी।

जल्द ही सामने लाई जाएगी सच्चाई
एस.पी. शिमला ओमापति जम्वाल ने बताया कि थाना ढली के तहत दुराचार करने का मामला पुलिस के समक्ष आया है। युवती ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर आरोपी ने उससे दुराचार किया है। फिलहाल मामले को लेकर कार्रवाई जारी है। जल्द ही सच्चाई सामने लाई जाएगी।

Vijay