दिव्यांग महिला के साथ हैवानियत की हदें पार, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 07:44 PM (IST)

गोहर (ख्याली राम): पुलिस थाना गोहर के अंतर्गत आने वाले एक गांव की एक दिव्यांग महिला के साथ उसी के घर में जबरन घुसकर दुराचार करने का मामला सामने आया है। थाना प्रभारी सूरम सिंह धीमान ने बताया कि मेडिकल में पीड़ित महिला के साथ हुए दुराचार की पुष्टि होने के उपरांत 20 वर्षीय आरोपी को उसके संभावित ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता महिला ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दी है कि मंगलवार देर रात करीब 10 बजे गांव का ही एक व्यक्ति नशे में धुत्त होकर आ धमका और दरवाजा खटखटाने लगा। पीड़िता द्वारा दरवाजे को खोलने से मना करने पर आरोपी दरवाजा तोड़ने को आतुर हो गया जिस पर महिला ने डर के मारे दरवाजे की कुंडी खोल दी और आरोपी से इस बारे कारण पूछना चाहा मगर आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट और धक्का-मुक्की शुरू कर दी, जिससे दिव्यांग पीड़िता नीचे गिर गई। आरोपी ने मौके का फायदा उठाकर दिव्यांग महिला को जबरन अपनी हवस का शिकार बना दिया।

पीड़िता द्वारा शोर मचाने पर रिश्तेदारों ने घटनास्थल पर पहुंच कर आरोपी को कमरे में ही बंद कर दिया लेकिन जब तक और लोग आते मौका देखते ही आरोपी दरवाजे को तोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी व्यक्ति पहले भी उसके साथ छेडख़ानी कर चुका है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस आगामी कार्रवाई के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News