6 साल की मासूम हुई हैवानियत की शिकार, गुस्साए परिजनों ने फूंकी आरोपी की झुग्गी

Friday, Nov 03, 2017 - 11:14 PM (IST)

बड़सर: बड़सर उपमंडल के मैहरे कस्बे में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रवासी के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी घटना के बाद से फरार हो चुका है। घटना के बाद गुस्साए प्रवासियों ने आरोपी की झुग्गी को फूंक डाला। आरोपी प्रवासी महेंद्र साहनी पुत्र राम सेवक साहनी गांव जंतीपुर दास,थाना बेहरा, जिला दरभंगा, बिहार का रहने वाला है जो वारदात के बाद से फरार बताया जा रहा है। 

बच्ची को अकेला पाकर दिया वारदात को अंजाम
जानकारी के अनुसार बुधवार को प्रवासी मजदूर बच्चों को झुग्गियों में छोड़कर काम पर गए हुए थे। इसी बीच एक प्रवासी व्यक्ति ने बच्ची को अकेला पाकर इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया। बच्ची के साथ गलत हरकतें करते हुए उसके 10 साल के भाई ने देख लिया तथा पत्थर मारकर उसे भगाया। परिवार के सदस्यों को काम से लौटने पर इस घटना का पता चला तो वे आक्रोशित हो गए व आरोपी की तलाश करने लगे। जब उन्हें आरोपी नहीं मिला तो उन्होंने उसकी झुग्गी को आग के हवाले कर दिया। 

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 
इसके बाद शुक्रवार को उन्होंने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है तथा पीड़ित बच्ची को मैडीकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। डी.एस.पी. बड़सर धर्म चंद वर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।