कुल्लू में 4 साल की मासूम से जंगल में दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

Wednesday, Oct 24, 2018 - 09:26 PM (IST)

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू की पार्वती घाटी में एक नेपाली युवक ने 4 साल की बच्ची को हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ भा.दं.सं. की धारा 376 और 511 तथा पोस्को एक्ट की धारा 8 व 18 के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है। वारदात की शिकार लड़की व नेपाली का पुलिस ने मैडीकल करवाया।

खौफनाक नजारा देखकर परिजनों के उड़े होश 
पुलिस के अनुसार बुधवार को आरोपी नेपाली सूरज (25) लड़की को जंगल की ओर ले गया। इस दौरान लड़की के चिल्लाने की आवाजें सुनकर जब परिजन उस तरफ गए तो सामने का खौफनाक नजारा देखकर उनके होश फाख्ता हो गए। आरोपी ने फंस जाने के डर से लड़की के परिजनों पर पथराव शुरू कर दिया। इस बीच आरोपी लड़की को भी नुक्सान पहुंचा सकता था।

ग्रामीणों ने काबू में किया आरोपी
परिजनों ने ग्रामीणों को घटना की सूचना दी। इस पर काफी संख्या में ग्रामीण उस ओर गए तथा आरोपी को काबू किया। इसके बाद परिजनों ने घटना को लेकर मणिकर्ण पुलिस चौकी को सूचित किया। मणिकर्ण पुलिस चौकी ने मामला महिला पुलिस थाना कुल्लू को भेजा। पुलिस मौके पर जाकर आरोपी नेपाली को गिरफ्तार कर कुल्लू ले आई। आरोपी से कड़ी पूछताछ चल रही है। एस.पी. शालिनी अग्निहोत्री ने आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की है। 

Vijay