रंजन बोलीं-भाजपा आरोप साबित करे, मैं छोड़ दूंगी राजनीति

Saturday, Nov 04, 2017 - 01:09 AM (IST)

अम्ब: सांसद एवं हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सह प्रभारी रंजीत रंजन ने कहा कि इस चुनाव में केंद्र और प्रदेशों में भाजपा के सत्ताधारी हवाई मार्ग से भाषण देने आ रहे हैं और हवाई किले बना रहे हैं लेकिन जनता से जुड़े हुए हमारे जमीनी नेता सड़क से जा रहे हैं। हमारे सी.एम. अभी तक अपने अर्की में नहीं गए जबकि भाजपा के केंद्र से प्रधानमंत्री, अन्य मंत्रियों व नेताओं के अलावा विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों द्वारा लगातार बमबारी जारी है। 

प्रदेश में कांग्रेस मिशन रिपीट करेगी
अम्ब के श्री रामलीला मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के रूप में हमारा एक ही ब्रह्मास्त्र उनके लिए काफी है। वीरभद्र सिंह की जनसभाओं में उमड़ रहा जनसमूह इस तरफ इशारा कर रहा है कि प्रदेश में कांग्रेस मिशन रिपीट करेगी। उन्होंने कहा कि गत दिन प्रधानमंत्री ने प्रदेश में 5 दानव बैठे हैं, का बयान देकर देवभूमि का अपमान किया है।

कौन-सा ऐसा राज्य जहां भाजपा ने खत्म की माफियागिरी 
उन्होंने कहा कि कौन-सा ऐसा राज्य है, जहां भाजपा सरकार के कार्यकाल में माफियागिरी को खत्म किया गया है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री उनके साथ इस मसले पर बहस कर लें। यदि वे सच साबित कर देंगे तो वह राजनीति छोड़ देंगी। उन्होंने आरोप लगाया कि राजनीति में विरोधी होते हैं लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि पीठ के पीछे छुरा घोंप डालो और जबरदस्ती सत्ता हथिया लो।