रणधीर शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बाेले-प्रदेश की जनता जानती है किसने करवाया विकास

punjabkesari.in Tuesday, Apr 20, 2021 - 06:37 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): भाजपा के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने बिलासपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता में जहां कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए व्यवस्थाओं के निरीक्षण को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बिलासपुर दौरे की सराहना की, वहीं उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर भी आधारहीन बयानबाजी करने के लिए जमकर निशाना साधा। रणधीर शर्मा ने कहा कि कोविड-19 महामारी से इस समय पूरा देश और प्रदेश जूझ रहा है लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री जिस प्रकार हर एक जिला में व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए पहुंचे रहे हैं वह एक सराहनीय कदम है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए तैयार है और वैक्सीनेशन का काम हिमाचल में तेज गति से चल रहा है। मुख्यमंत्री के दौरे से निश्चितताैर पर प्रदेश के सभी जिलों में कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए व्यवस्थायों में सुचारूपन्न आएगा और हम इस काेराेना महामारी से जंग जीतने में सफल होंगे।

रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामलाल ठाकुर आधारहीन बयानबाजी करके लोगों को गुमराह  करने का प्रयास करते हैं। उन्हाेंने कहा कि वैसे तो आए दिन रामलाल ठाकुर प्रदेश सरकार पर विकास न करने का आरोप लगाते हैं और जब भी कोई योजना प्रदेश सरकार द्वारा स्वीकृत की जाती है तो उसका श्रेय लेने से पीछे नहीं हटते तथा लोगों को कहते फिरते हैं कि यह योजना उन्होंने स्वीकृत करवाई है। उन्हाेंने कहा कि प्रदेश की जनता जानती है कि प्रदेश का विकास किसके द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस सरकार थी ताे उस समय प्रदेश में विकास की गति बुरी तरह से प्रभावित हो रही थी लेकिन भाजपा के सत्तारूढ़  होते ही प्रदेश में विकास की गति तेज हुई है।

रणधीर शर्मा ने कहा कि सुहराड गांव में सड़क के लिए प्रदेश सरकार ने 3 करोड़ 78 लाख रुपए स्वीकृत किए। मुख्यमंत्री ने उसका स्वारघाट में शिलान्यास भी किया और यह सड़क विधायक प्राथमिकता में उन्होंने वर्ष 2011 में डाली थी लेकिन गांव में जाकर रामलाल ठाकुर कहते हैं कि उन्होंने स्वीकृत करवाई है। रणधीर शर्मा ने कहा कि क्षेत्र की जनता अब पढ़ी-लिखी है और वह जानती है कि कौन-सा विकास कार्य किसने करवाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News